DA Image
1 जून, 2020|8:43|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: कोरोना वायरस लॉकडाउन में वर्कआउट करने से नहीं चूक रही हैं कंगना रनौत, कहा- पांच किलो कम किया है अभी और करना है बाकी

कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ हिमाचल में हैं। वह अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच कंगना ने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते देखा जा सकता है। करीब दो महीने पहले कंगना ने अपने फैन्स को जानकारी दी थी कि उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया है। दरअसल, कंगना ने आने वाली बायोपिक ‘थलाइवी’ के लिए वेट गेन किया था। यह फिल्म साउथ की एक्ट्रेस और पॉलिटीशियन जे. जयललिता पर आधारित है। और अब वह वजन कम करने की जर्नी पर निकल पड़ी हैं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत का सोशल मीडिया उनकी बहन रंगोली चंदेल हैंडल करती हैं। कंगना की पर्सनल लाइफ से लेकर वह प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स को देती रहती हैं। कंगना की सोशल मीडिया टीम का कहना है कि कंगना ने करीब पांच किलो वजन कम कर लिया है। वीडियो में आप कंगना रनौत को ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते देख सकते हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए टीम लिखती है कि दोस्तों, कंगना से सीखें वर्कआउट के टिप्स। प्रेरणा से भरे रहें और अपने अंदर आलस को आने न दें। कंगना ने पांच किलो वजन कम कर लिया है, और अभी बहुत करना बाकी है। 

सलमान खान ने दिया कोरोना वायरस पर खास मैसेज, ‘दबंग 3’ एक्टर्स सई मांजरेकर-महेश मांजरेकर आए नजर, देखें वीडियो

एक्टर के के मेनन बोले- खुद का प्रचार करने के मुझमें गुण नहीं

इससे पहले रंगोली ने कंगना के डोनेशन का खुलासा करते हुए कहा था कि कंगना ने पीएम केयर फंड में 25 लाख रुपये दान किए हैं और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को राशन भी बांटा है। हमें एक साथ खड़े होने की जरूरत है। जो हम कर सकते हैं, उसे बेस्ट तरीके से करने की जरूरत है। नरेंद्र मोदी जी को हमारे परिवार की तरफ से आभार।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:VIDEO: Kangana Ranaut: Workout Video: Amid Corona Virus: Lockdown: Viral: Says Have Lost 5 Kilos: More To Go