Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़video Janmashtami Shahrukh Khan and Shilpa Shettys son flashback dahi handi

Video: दही हांडी फोड़ने में आगे निकला शिल्पा शेट्टी का बेटा, शाहरुख खान को ऐसे दी मात

आज देशभर में जन्माष्टमी की धूम है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने सभी को बधाई दी। इसी दौरान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस शिल्पा शेटटी के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 3 Sep 2018 05:50 PM
हमें फॉलो करें

आज देशभर में जन्माष्टमी की धूम है। इस अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने सभी को बधाई दी। इसी दौरान सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस शिल्पा शेटटी के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह दोनों वीडियो अलग-अलग जगहों की हैं। वीडियो में एक तरफ जहां शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड के कंधे पर बैठकर मटकी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। तो दूसरी तरफ शिल्पा शेटटी के बेटे वियानराज दही हांडी फोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि वायरल इन वीडियो में एक दूसरे से कोई संबंध नहीं हैं। वायरल होने की वजह से इस वीडियो को एक साथ संजोने का प्रयास किया गया है। 

बता दें कि जन्माष्टमी की बधाई देते हुए बॉलीवुड किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो शाहरुख खान के बंगले मन्नत का है। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने जिस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है वह एक साल पुराना है। लेकिन यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें