DA Image
2 अप्रैल, 2021|6:43|IST

अगली स्टोरी

दोस्तों संग 'पावरी' करते दिखी बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर बोलीं-फाइनली पता चल गया

rubina dilaik

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी और 35 लाख रुपए जीतने वाली रुबीना दिलैक की खुशी सातवें आसमान पर है। रुबीना इन दिनों अपने करीबी लोगों के संग विनिंग मोमेंट सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें रुबीना और अभिनव के अलावा, उपस्थित लोगों में सृष्टि रोडे, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़ जैसे कलाकार शामिल थे। अब रुबीना ने एक और पार्टी की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह अपने दोस्तों संग 'पावरी' करते हुए दिख रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना लिखती हैं कि आखिरकार ये पता चल गया कि क्या हो रहा है।  वीडियो में रुबीना वाइट टॉप पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने आंखों पर गॉगल भी लगा रखा है। रुबीना खुद वीडियो बना रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंशन डिजाइनर विक्रम फडनीस और  एक्टर अभिनव शुक्ला टेबल पर केक डेकोरेट कर रहे हैं और फिर थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस टीना दरिया कुवाजेरवाला प्लेट लेकर सामने आती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 'पावरी हो रही है' म्यूजिक बज रहा है। 

'क्या निक जोनस और जमीला जमील का हो गया तलाक?' प्रियंका चोपड़ा ने किया ऐसे रिएक्ट

आपको बता दें कि इससे पहले रुबीना और उनके पति अभिनव की एक और वीडियो सामने आई थी। जिसमें दोनों एक लोक गाने पर लोक डांस करते हुए दिखे थे। फैंस को इनका डांस बहुत पसंद आया था। 

गौरतलब है कि रुबीना के बिग बॉस जीत के बाद से उनके फैमली-फ्रेंड्स भी खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद रुबीना दिलैक जब अपने घर पहुंची तो उनके परिवार वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया था। रुबीना से मिलने उनके तमाम दोस्त यार पहुंचे थे। वहीं अभिनव की तरफ से उन्हें शानदार सरप्राइज मिला था, जिसे देखकर रुबीना खुशी से झूम उठी थीं। इन सब बातों को एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट से एक वीडियो शेयर करते हुए  बताई थी।

संजय कपूर की बेटी शनाया ने एक ही गाने पर दो अलग स्टाइल में किया डांस

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:video:Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik Pavari with friends and husband Abhinav Shukla