Hindi NewsEntertainment Newsvideo anushka sharma vidaai video viral in social media

VIDEO: विदाई के समय नहीं निकले अनुष्का के आंसू पर...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने बड़े ही गुपचुप तरीके से इटली में शादी कर...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 12 Dec 2017 02:55 PM
हमें फॉलो करें

VIDEO: विदाई के समय नहीं निकले अनुष्का के आंसू पर...

1 / 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने बड़े ही गुपचुप तरीके से इटली में शादी कर ली है। पिछले कई दिनों से विराट और अनुष्का की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई थीं। 

इसी बीच विराट-अनुष्का के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की विदाई का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का इमोशनल नहीं नजर आ रही थीं। अनुष्का विदाई के रस्म निभाते हुए फूलों को पीछे की तरफ फेंक रही थीं। लेकिन अनुष्का के दोस्त उन्हें चिढ़ाते हुए रोने की एक्टिंग कर रहे थे।

सगाई के समय अनुष्का को किया किस

विराट और अनुष्का की इंगेजमेंट का वीडियो भी सामने आया था। इसमें दोनों एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं और फिर विराट, अनुष्का को किस करते हैं और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं।

आगे की स्लाइड में देखें VIDEO: विरुष्का की शादी, देखिए हल्दी से लेकर वरमाला तक के वीडियो

विराट और अनुष्का

2 / 2

विराट और अनुष्का की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही। इस शादी के कई वीडियोज़ रिलीज किए गये हैं। इसमें हल्दी की रस्म से लेकर मंडप तक के वीडियोज़ शामिल हैं। कोहली और अनुष्का ने जैसे ही शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही यह वायरल हो गयी है और इसके ठीक बाद वीडियोज़ भी सामने आये।

 

ऐप पर पढ़ें