class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: फैमली के साथ इटली के लिए रवाना हुईं अनुष्का, कोहली से होगी शादी ?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा जल्दी ही शादी कर सकते हैं। हालांकि अनुष्का के प्रवक्ता ने इस बात से इंकार किया है। लेकिन गुरूवार रात अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हुईं। कई दिनों से अनुष्का और विराट की शादी को लेकर आ रही ख़बरों के बाद आखिरकार यह अब कहा जा सकता है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। अनुष्का अपने माता-पिता और भाई के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं।

जन्मदिन विशेष: जब धर्मेन्द्र ने चने खाकर बेंच पर बिताई रात, संघर्ष के दम पर हासिल की सफलता

हाल ही में कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टियों की मांग की थी, जिसके बाद कोहली और अनुष्का की शादी की अटकलें तेज हो गयीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का और कोहली इटली में शादी करेंगे। इसीलिए बॉलीवुड एक्ट्रैस अपने पूरे परिवार के साथ इटली जा रही हैं। 

बता दें कि इससे पहले विराट के परिवार और उनके करीबी दोस्तों ने इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है। विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है। उन्होंने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी तब उन्होंने भतीजे की शादी की बात कही।

देखें वीडियो :
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VIDEO Anushka leaves for Italy with family will marry Virat Kohli
Birthday SPL: हेमा से शादी के लिए धर्मेंद्र ने बदल लिया था धर्मजन्मदिन विशेष: जब धर्मेन्द्र ने चने खाकर बेंच पर बिताई रात, संघर्ष के दम पर हासिल की सफलता