DA Image
18 अप्रैल, 2021|4:57|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: अंकिता लोखंडे ने पार्टी में किया रश्मि देसाई को KISS, कहा- आई लव यू, मोटी

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, अंकिता लोखंडे ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि वह उनकी साइड की स्टोरी नहीं जानते हैं तो बिना जानें कुछ भी न बोलें। हाल ही में अंकिता ने अपने घर पर पार्टी रखी, जिसमें उनकी बेस्टफ्रेंड रश्मि देसाई आईं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता और रश्मि एक-दूसरे के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। अंकिता ने पीछे से रश्मि को पकड़ा हुआ है। वह रश्मि के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं और कहती सुनाई दे रही हैं, “आई लव यू, मोटी।” दोनों की काफी पक्की दोस्ती है। एक-दूसरे के सुख-दुख में दोनों साथ खड़े नजर आते हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई को फैमिली बताया है। इससे पहले अंकिता ने लाइव चैट में लोगों को बताया कि वह किस तरह ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। 

वीडियो में अंकिता कहती हैं कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वह अनफॉलो कर सकते हैं। अंकिता ने कहा कि जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उनको गालियां नहीं देती। मुझे इन ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पैरेंट्स को पड़ता है। उनके लिए डायजेस्ट करना बहुत मुश्किल है कि लोग ऐसे क्यों गाली देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया?

‘हमारी वाली गुड न्यूज’ एक्टर राघव तिवारी रियल लाइफ में कर रहे सृष्टि जैन को डेट, जानिए एक्टर का जवाब

क्या इलियाना डिक्रूज ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

अंकिता ने आगे कहा कि ट्रोल्स को मेरी स्टोरी पता ही नहीं है। जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं। वे मेरे रिश्ते को जानते ही नहीं थे शायद। और अगर इतना ही आपको प्यार था तो अब क्यों आकर आप लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीजें खत्म हो रही थी हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है। मुझे ब्लेम करना बंद करो। क्योंकि मैं कहीं हूं ही नहीं सीन में। मैं थी ही नहीं किसी की लाइफ में इसने सालों से। पर मेरी एक जिम्मेदारी थी उसकी तरफ और मैंने वह पूरी की है अच्छी तरह से।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:VIDEO: Ankita Lokhande: Kiss: Rashami Desai: In A Party: Says I Love You Moti: Video Viral: