Hindi NewsEntertainment NewsVIDEO: Aishwarya Rai Bachchan: Lookalike: Video: Viral: On Internet: Fans: Call Her Xerox Copy:

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, फैन्स बोले- जेरॉक्स कॉपी

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अभी भी इनके लिए यही सोचा जाता है। लेकिन कई लोग शायद नहीं जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल भी है। हाल ही में सोशल...

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, फैन्स बोले- जेरॉक्स कॉपी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 6 June 2020 07:45 AM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। अभी भी इनके लिए यही सोचा जाता है। लेकिन कई लोग शायद नहीं जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल भी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो ने फैन्स के होश उड़ा दिए जब ऐश्वर्या की हमशक्ल को इसमें देखा गया। इंटरनेट पर यह वीडियो तहलका मचा रहा है। 

ऐश्वर्या की हमशक्ल इस वीडियो में उन्हीं की एक साउथ फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। फैन्स इसे बार-बार देख रहे हैं। उनका कहना है कि यह महिला ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी है। कई तो उन्हें दीपिका पादुकोण भी कह रहे हैं। इसके अलावा एक यूजर लिख रहा है कि इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाना चाहिए। 

— HBD Thangachi Loga 🎊💕மச்சக்கன்னி ❣ (@zoya_offcl) June 2, 2020

इससे पहले मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मानसी नायक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह हू-ब-हू ऐश्वर्या जैसी दिखाई दे रही थीं। मानसी, ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह कपड़े पहनकर फोटोशूट कराती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर 943 हजार फॉलोअर्स हैं। और टिक-टॉक पर चार मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। इन्होंने मराठी फिल्म ‘कुटुम्ब’ से साल 2012 में डेब्यू किया था। 

लाल रंग का लहंगा पहनकर मानसी ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट किए हैं। इसके अलावा उन्होंने ऐश्वर्या राय का ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘जोधा अख्बर’ लुक भी ट्राई किया। मानसी की फोटो पर फैन्स कॉमेंट कर कह रहे हैं कि वह एकदम ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखाई देती हैं। मानसी, ऐश्वर्या राय बच्चन के शुरुआती दिनों की झलक मारती हैं और उनकी याद दिलाती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें