Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़video aishwarya rai bachchan gets emotional during national anthem

VIDEO:इस बात पर इमोशनल हो गईं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय , आंसू छिपाने की करती रहीं कोशिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ अपने दमदार एक्टिंग के लिए भी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 Sep 2018 11:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ अपने दमदार एक्टिंग के लिए भी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राष्ट्रगान सुनकर काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखें आती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ऐश्वर्या कैमरे से बचते हुए अपने भावनाओं को छिपा रही हैं। वह खुद को संभालने की कोशिश भी कर रही हैं, लेकिन उनकी आंखें उनका साथ नहीं देती हैं  आसुओं से भर आती हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई के आईएमसी डब्ल्यूई एग्जीबिशन समारोह में एक चीफ गेस्ट के रुप में शामिल हुईं। समारोह के दौरान राष्ट्रगान की धुन बजाई जाती है। ऐश्वर्या राष्ट्रगान सम्मान में अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और इसी दौरान धुन सुनकर ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। इस समारोह में ऐश्वर्या के अलावा शबाना आजमी, सोनू निगम, रॉनित रॉय और जूही चावला भी मौजूद थे। 

इस इवेंट में ऐश्वर्या राय  ने कहा, 'मैं खुश हूं कि मुझे यहां अपने समय की महिलाओं को रिप्रजेंट करने के लिए चीफ गेस्ट के बनाया गया है। आईएमसी का विमेन्स विंग महिला उद्यमियों को पहचान दिलाने वाला एक प्रतिष्ठित प्लैटफॉर्म है।' 

आपको बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड के लिए चुना गया है। यह अवॉर्ड फिल्मों और टेलीविजन इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस को दिया जाता है। विमन इन फिल्म एंड टेलीविजन (WIFT) हॉलीवुड और बॉलीवुड जगत की फीमेल एक्टर को इसके लिए चुनती है। फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही 'रात और दि'न और 'वो कौन थी?' के रीमेक में काम करने वाली हैं लेकिन इस पर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।  

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें