Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Victorian law graduate born in India priya serrao wins Miss Universe Australia

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की प्रिया सेराव ने फहराया परचम, जीता ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2019’का खिताब

भारतीय मूल की प्रिया सेराव (Priya Serrao) ने ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2019’ (Miss Universe Australia 2019) का खिताब अपने नाम किया। सेराव के माता-पिता पश्चिम एशिया से ऑस्ट्रेलिया आ गए थे।...

भाषा नई दिल्ली Fri, 28 June 2019 05:05 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय मूल की प्रिया सेराव (Priya Serrao) ने ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2019’ (Miss Universe Australia 2019) का खिताब अपने नाम किया। सेराव के माता-पिता पश्चिम एशिया से ऑस्ट्रेलिया आ गए थे। मेलबर्न में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में सेराव ने 26 प्रतियोगियों को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। अब वह ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता में ऑस्ट्रेलिया की दावेदारी पेश करेंगी।

A post shared by Priya Serrao (@priyaserrao) on

सेराव ने अपनी जीत पर कहा कि मैं बस अधिक विविधता देखना चाहती हूं और तथ्य यह है कि मेरी जैसी दिखने वाली और मेरी पृष्ठभूमि से आने वाली के लिए यह आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इससे पहले किसी सौंन्दर्य प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया और मैंने कभी मॉडलिंग भी नहीं की...तो मेरे लिए यह काफी चौंकाने वाला है। 

A post shared by Priya Serrao (@priyaserrao) on

आपको बात दें कि इस प्रतियोगिता में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की बेला कासिम्बा दूसरे और विक्टोरियन मैरिजाना रैडमैनोविक तीसरे नम्बर पर रही। प्रिया सेराव का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी कई सारी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है और अब उनकी जीत के बाद कई लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो भी कर रहे हैं। 

A post shared by Priya Serrao (@priyaserrao) on

बता दें कि प्रिया का जन्म कर्नाटक के बेलामनु में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपना अधिकांश बचपन ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में बिताया है। वह 11 वर्ष की आयु में ऑस्ट्रेलिया चली गईं थी। कानून में स्नातक कर चुकी प्रिया ने कहा कि तिमोर-लेस्ते में संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम के लिए इंटर्न के रूप में कार्य करना उनके लिए सबसे गौरवशाली क्षण रहा है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें