Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ से आज या कल में शादी करेंगे विकी कौशल? रॉयल वेडिंग प्लान में भी बदलाव

कटरीना कैफ से आज या कल में शादी करेंगे विकी कौशल? रॉयल वेडिंग प्लान में भी बदलाव

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 01:11 PM
कटरीना कैफ से आज या कल में शादी करेंगे विकी कौशल? रॉयल वेडिंग प्लान में भी बदलाव

इस खबर को सुनें

विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शाही शादी करने से पहले आज या कल के बीच कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके तुरंत बाद ही दोनों अपनी पारंपरिक शादी के लिए राजस्थान रवाना होंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह कपल इसी महीने राजस्थान में शादी रचाएगा। दोनों के परिवारों में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और वहीं दूसरी ओर सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम किए जा रहे हैं। 

शादी से पहले होगी  रजिस्टर्ड मैरिज

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार,शादी की रस्मों से पहले विकी और कटरीना मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसमें उनके दोनों परिवार शामिल होंगे। उनकी ये रजिस्टर्ड मैरिज विशेष विवाह अधिनियम 1954 (Special Marriage Act 1954) के अंतर्गत होगी। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद कपल राजस्थान में पूरे रिती रिवाज के साथ दोनो शादी के बंधन में बंधेंगे। 

कोरोना वायरस के नये वैरिएंट से डरा कपल

रिपोर्ट में भी कहा गया है कि पहले भव्य शादी करने ख्याब संजोए बैठीं कटरीना अब कोरोना वायरस के नये ओमिक्रॉन वैरिएंट की वजह से सिंपल वेडिंग की प्लाानिंग करना चाहती हैं। वहीं कैट की बात से उनके लव ब्वॉय विकी कौशल भी सहमत हैं। इसलिए दोनों ने सामुहिक रूप से भव्य शादी को थोड़ा सिंपल लेकिन रॉयल करने का फैसला किया है। यहीं वजह है कि वेडिंग वेन्यू पर पहले से कम से कम मेहमान होंगे। इतना ही नहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा। दोनों ने अपनी शादी के लिए मेहमान की सुरक्षित और स्वास्थ्य से संबंधित सावधानियों को सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष टीम भी बनाई है। इसके अवाला दोनों ने राजस्थान में होने वाले रिसेप्श को अब मुंबई में करने का प्लान किया है। 

शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जाएगा

खबरों की मानें तो विकी-कैट राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में अपनी शादी करेंगे। राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में यह भव्य होटल स्थित है। शादी समारोह 7-10 दिसंबर तक होंगे लेकिन इसके लिए होटल 4 दिसंबर से लेकर 11 दिसंबर तक बुकिंग कर ली गई है। शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां काम कर रही हैं। ताकि शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जा सके। शादी में मोबाइल फोन पर बैन है। बिना मास्क के शादी में एंट्री वर्जित होगी। हर हाल में मेहमानों को निश्चित दूरी बनाएं रखना होगा। 


 

epaper

संबंधित खबरें