vicky kaushal was the fisrt choice for stree film instead of rajkumar rao - राजकुमार कुमार राव नहीं बल्कि Vicky Kaushal थे इस फिल्म की पहली पसंद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजकुमार कुमार राव नहीं बल्कि Vicky Kaushal थे इस फिल्म की पहली पसंद

साल 2018 की  सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के लिये राजकुमार राव नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली पसंद थे। साल 2018 में प्रदर्शित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था।

इस फिल्म ने राजकुमार को एक सोलो हीरो के तौर पर पहचान दिलाने का काम किया था। बताया जा  रहा है कि राजकुमार राव के करियर की इस महत्वपूर्ण फिल्म के लिए वे पहली चॉइस नहीं थे। इस फिल्म को राजकुमार राव से पहले विक्की कौशल को ऑफर किया गया था।

जब Ranveer Singh ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की अपनी 40 रंगों वाली फोटो, तो दीपिका पादुकोण ने इनके ड्रेसिंग सेंस पर कह डाली ये बात

सुपर डांसर के मंच से जाते-जाते मिथुन ने कुछ ऐसा कहा कि सभी रोने लगे

वार्ता के मुताबिक विक्की कौशल हाल ही में तापसी पन्नू के साथ एक चैट शो में नज़र आए। दोनों ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘मनमर्जियां’ में लीड रोल निभा चुके हैं।

विक्की से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म है जो आपको ऑफर हुई थी और फिर बाद में वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस पर विक्की ने फिल्म ‘स्त्री’ का नाम लिया। फिल्म स्त्री के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vicky kaushal was the fisrt choice for stree film instead of rajkumar rao