Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़vicky kaushal was the fisrt choice for stree film instead of rajkumar rao

राजकुमार कुमार राव नहीं बल्कि Vicky Kaushal थे इस फिल्म की पहली पसंद

साल 2018 की  सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के लिये राजकुमार राव नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली पसंद थे। साल 2018 में प्रदर्शित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म...

राजकुमार कुमार राव नहीं बल्कि Vicky Kaushal थे इस फिल्म की पहली पसंद
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 20 May 2019 07:14 PM
हमें फॉलो करें

साल 2018 की  सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के लिये राजकुमार राव नहीं बल्कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहली पसंद थे। साल 2018 में प्रदर्शित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था।

इस फिल्म ने राजकुमार को एक सोलो हीरो के तौर पर पहचान दिलाने का काम किया था। बताया जा  रहा है कि राजकुमार राव के करियर की इस महत्वपूर्ण फिल्म के लिए वे पहली चॉइस नहीं थे। इस फिल्म को राजकुमार राव से पहले विक्की कौशल को ऑफर किया गया था।

वार्ता के मुताबिक विक्की कौशल हाल ही में तापसी पन्नू के साथ एक चैट शो में नज़र आए। दोनों ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘मनमर्जियां’ में लीड रोल निभा चुके हैं।

विक्की से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म है जो आपको ऑफर हुई थी और फिर बाद में वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस पर विक्की ने फिल्म ‘स्त्री’ का नाम लिया। फिल्म स्त्री के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें