Hindi NewsEntertainment NewsVicky Kaushal starrer Sam Bahadur collection day 2 strong hold on Saturday early estimates

दूसरे दिन 'सैम बहादुर' की ऊंची छलांग, 40 फीसदी से ज्यादा बढ़ा कलेक्शन

एनिमल से टक्कर की वजह से सैम बहादुर के कलेक्शन पर फर्क पड़ा है। अच्छे रिव्यूज के बावजूद फिल्म ने धीमी ओपनिंग ली। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़त दिखाई दी है। उम्मीद है रविवार को भी यह जारी रहेगा।

दूसरे दिन 'सैम बहादुर' की ऊंची छलांग, 40 फीसदी से ज्यादा बढ़ा कलेक्शन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 2 Dec 2023 10:42 PM
हमें फॉलो करें

विकी कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' सिनेमाघरों में लगी हुई है और उसकी टक्कर रणबीर कपूर की 'एनिमल' से है। रिलीज से पहले ही 'एनिमल' को लेकर क्रेज देखने को मिला और फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त चल रहा है। 'सैम बहादुर' को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिले हैं और वीकेंड पर इसकी कमाई का ग्राफ भी बढ़ता दिखा। फिल्म ने ओपनिंग डे पर धीमी शुरुआत की लेकिन दूसरे दिन 40 से 50 फीसदी के उछाल का अनुमान है। फिल्म अगर सोमवार को भी मजबूत पकड़ बनाए रखी तो यह बॉक्स ऑफिस पर हिट हो सकती है।

कितना हुआ 2 दिन का कलेक्शन?
वीकेंड पर फिल्म अच्छा कर जाएगी लेकिन असली परीक्षा वीकडेज में है। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने 'सैम बहादुर' के दूसरे दिन का कलेक्शन का शुरुआती आकंड़ा बताया है। सुमित कडेल ने ट्वीट किया, 'सैम बहादुर ने आज 40-50 फीसदी का जम्प लिया। दूसरे दिन कलेक्शन 9 से 10 करोड़ तक रह सकता है। अगर सोमवार को भी अच्छा प्रदर्शन जारी रहा तो यह हिट साबित हो जाएगी।' फिल्म ने शुक्रवार को 6.25 करोड़ जुटाए थे। इस तरह 2 दिन में इसका कलेक्शन लगभग 16.25 करोड़ हो जाएगा।

सचिन ने देखी फिल्म
'सैम बहादुर' की कहानी पूर्व सेनाध्यक्ष सैम मॉनेकशा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। शनिवार की शाम को दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे और फिल्म देखी। उन्होंने पपराजी के सामने विकी कौशल के साथ पोज दिया। स्क्रीनिंग में जहीर खान और अजीत अगारकर भी मौजूद रहे।

 

विकी ने शेयर की फोटो
फिल्म देखने के बाद सचिन तेंदुलकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'बहुत अच्छी फिल्म है। अपने देश का इतिहास जानने के लिए ये फिल्म बिल्कुल फिल्म देखनी चाहिए। सभी पीढ़ियों के लिए बहुत जरूरी है।' विकी कौशल ने सचिन तेंदुलकर के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, 'मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी। थैंक्यू सचिन सर आपने जो भी कहा... मैं उन्हें जिंदगी भर संजोकर रखूंगा।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें