फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ से विकी कौशल ने वापस ले ली अफेयर के टाइम की हूडी? लोगों ने लिए मजे

कटरीना कैफ से विकी कौशल ने वापस ले ली अफेयर के टाइम की हूडी? लोगों ने लिए मजे

विकी कौशल इस वक्त शूटिंग के सिलसिल में इंदौर में हैं और सर्दियों का मजा भी ले रहे हैं। उन्होंने सोमवार सुबह अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर उनके फैन्स मजे ले रहे हैं। विकी के पोस्ट पर कई लोगों ने सवाल...

कटरीना कैफ से विकी कौशल ने वापस ले ली अफेयर के टाइम की हूडी? लोगों ने लिए मजे
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 17 Jan 2022 11:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

विकी कौशल इस वक्त शूटिंग के सिलसिल में इंदौर में हैं और सर्दियों का मजा भी ले रहे हैं। उन्होंने सोमवार सुबह अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर उनके फैन्स मजे ले रहे हैं। विकी के पोस्ट पर कई लोगों ने सवाल किया है कि उन्होंने कटरीना से हूडी वापस ले ली? जिन लोगों को नहीं पता वे इस हूडी की कहानी जानने के लिए सवाल पूछ रहे हैं। इस बीच कटरीना इंदौर से निकल चुकी हैं। अपनी शादी की वन मंथ ऐनीवर्सरी से पहले कटरीना विकी कौशल के पास पहुंची थीं। दोनों ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं।


कटरीना पहने दिखी थीं ये हूडी



विकी कौशल इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच कटरीना भी उनके पास पहुंच गई थीं। दोनों ने साथ में कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर कीं। अब विकी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वह जो हूडी पहने हैं, उसके चर्चे हैं। दरअरल शादी से पहले विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अपना अफेयर दुनिया से छिपाने की भरपूर कोशिश की थी। हालांकि उस दौरान कई बार दोनों की ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें दोनों ने सेम टी-शर्ट पहनी थी। यह हूडी भी उनमें से एक  है। कटरीना को यह हूडी पहने देखा जा चुका है। 

 

 


फैन्स ने किए मजेदार कॉमेंट्स


विकी के तस्वीर शेयर करते ही लोगों ने हूडी पहचान ली। विकी-कटरीना के एक फैन पेज से कॉमेंट है, आपने ये हूडी उससे वापस ले ली? इस पर कटरीना के फैन पेज का जवाब है, ये लोग 2018 से अपने कपड़े शेयर करके पहनते हैं। कुछ लोगों ने ये भी पूछा है कि इस हूडी की क्या कहानी है?

 

katrina kaif vicky kaushal

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

 

katrina vicky 

Pic Courtesy: Etimes

epaper