Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vicky kaushal shared cute photo of childhood

बचपन में ऐसे दिखते थे रफ एंड टफ विक्की कौशल, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्वीट पर दी। तरण ने ट्वीट कर बताया कि गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 April 2019 11:05 AM
हमें फॉलो करें


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्वीट पर दी। तरण ने ट्वीट कर बताया कि गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की को चेहरे पर गंभीर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं। इस बीच विक्की कौशल ने अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है। उनके कैप्शन को पढ़कर आप हंसे बगैर नहीं रह पाएंगे। उन्होंने लिखा ‘शेव करने के बाद लुक’।

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे और शूट करते हुए उन्हें चोट लग गई जिस वजह से उनके चेहरे की हड्डी (चीकबोन) में फ्रैक्चर हुआ है। खबरों के मुताबिक ये घटना 18 अप्रैल की है जो कि अब सामने आई है। भानु प्रताप की हॉरर फिल्म जिसके लिए विक्की शूटिंग कर रहे हैं, एक जहाज के बारे में है जो कि समंदर किनारे खड़ा रहता है।  

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विक्की कौशल को तुरंत लोकल हॉस्पिटल में दिखाया गया जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया। फिलहाल मुंबई में विक्की का इलाज चल रहा है। चोट की गंभीरता और उनके चेहरे के ठीक होने की कितनी संभावना है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।'

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें