Hindi NewsEntertainment Newsvicky kaushal reaction to katrina kaif towel fight scene in tiger 3 says i told her that i do not want to argue with you from now - Entertainment News India

Tiger 3 में कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन देखकर डर गए थे विकी कौशल, कहा- अब तो मैं उनको...

विकी कौशल और कटरीना कैफ अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते रहते हैं। अब विकी ने पत्नी कटरीना की सुपरहिट फिल्म टाइगर 3 में उनके टॉवल फाइटिंग सीन पर अपना रिएक्शन दिया है जो काफी मजेदार हैं।

Tiger 3 में कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन देखकर डर गए थे विकी कौशल, कहा- अब तो मैं उनको...
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 11:24 AM
हमें फॉलो करें

कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में एक्ट्रेस का टॉवल में फाइटिंग सीन था जो काफी सुर्खियों में रहा है। अब इस पर विकी कौशल का रिएक्शन आ गया है। काफी समय से फैंस इंतजार कर रहे थे कि इस पर विकी का कैसा रिएक्शन आता है और अब एक्टर ने अपनी पत्नी के इस सीन पर रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ की है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह उस सीन को देखने के बाद से अब कटरीना से डरते हैं।

कटरीना से डरे विकी
एक्सप्रेस अड्ड में बात करते हुए विकी ने कहा, 'मैं फिल्म की स्क्रीनिंग में गया था और हम फिल्म देख रहे थे। जब वो सीक्वेंस आया तो मैंने कटरीना को देखा और कहा कि मैं अब आपसे कभी बहस नहीं करने वाला। मैं नहीं चाहता कि आप टॉवल पहनकर मुझे मारो।' 

टॉवल सीन पर विकी का रिएक्शन
इसके बाद विकी ने कहा, 'कटरीना ने जिस तरह वो सीन शूट किया वो काफी शानदार है। मैंने उनसे कहा कि वह बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्शन एक्ट्रेस हैं। उनके मेहनत पर मुझे गर्व है। उनको देखकर मैं बहुत इंस्पायर होता हूं।'

कटरीना के ससुर ने भी की तारीफ
वैसे बता दें कि इससे पहले विकी के पिता शाम कौशल ने भी बहू की तारीफ की थी। कटरीना ने भी कहा था कि उनके लिए उनके ससुर का फीडबैक काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा था, शाम जी मेरे ससुर जी सीनियर एक्शन डायरेक्टर हैं तो वह जोया के एक्शन सीन को देखकर बहुत खुश हुए। उन्होंने मुझे कहा कि उन्हें मुझपर गर्व है। 

कटरीना ने टाइगर 3 में आईएसआई एजेंट जोया का किरदार निभाया था जो टाइगर की पत्नी भी हैं। फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसमें सलमान, कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। वहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का स्पेशल कैमियो है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें