Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vicky Kaushal: On Taking Drugs: in Karan Johar Party: Says I Had No clue that i had become the charsi of the country

करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल ने क्या सच में लिए थे ड्रग्स, जानें एक्टर का जवाब

एक्टर विक्की कौशल अपने करियर में ऊचाइंया छू रहे हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वे ये बात बखूबी जानते हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने मिड-डे को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अभी तक के...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Sep 2019 07:41 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर विक्की कौशल अपने करियर में ऊचाइंया छू रहे हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। वे ये बात बखूबी जानते हैं। हाल ही में विक्की कौशल ने मिड-डे को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अभी तक के अपने बॉलीवुड करियर को लेकर चर्चा की और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। 

महिला फैन और करण जौहर की पार्टी के बारे में कई चीजें बताई। किस तरह उन्हें पार्टी में ड्रग्स लेने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।  

दरअसल, करण जौहर ने अपने घर पार्टी रखी थी जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, वरुण धवन और शाहिद कपूर समेत कई बड़े बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। एक पॉलिटिकल लीडर ने वीडियो देखने के बाद बयान दिया था कि करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लिए गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जब ये पार्टी हुई उस समय विक्की कौशल, डेंगू की समस्या से परेशान थे। भारतीय सेना के साथ एक शो की शूटिंग पूरी करने के लिए उन्हें अरुणाचल प्रदेश जाना था। इसी के चलते उन्हें नहीं पता था कि मीडिया में ऐसी बातें भी हो रही हैं। 

विक्की कौशल ने बताया कि वह पार्टी काफी अच्छी थी। वीडियो भी इसका सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। जिसमें शामिल होने के तुरंत बाद मुझे अरुणाचल प्रेदश जाना था। सेना के साथ मुझे तीन से चार दिन बिताने थे और वहां नेटवर्क नहीं था। मुझे बिलकुल नहीं पता था कि ऐसा कुछ मीडिया में हो रहा है। मुझे नहीं पता था कि मैं देश का चर्सी एलान कर दिया गया हूं। मैं मुंबई वापस आया। मेरे माता-पिता पूरा मामला जानते थे। क्योंकि वे न्यूज देख रहे थे। उन्होंने मुझे कुछ नहीं बताया क्योंकि वे जानते थे कि अगर मुझे उन्होंने बताया तो मैं अरुणाचल प्रदेश में ही रहते हुए परेशान हो जाउंगा। फिर एक रात मैं सोने के लिए अपने कमरे में गया और ट्विटर देखने लगा। तब मैंने देखा और खुद से कहने लगा, हैं? एफआईआर! ये क्या हुआ? मैंने देखा कि वो वीडियो बार-बार लोग देख रहे हैं और एक-दूसरे को पास कर रहे हैं। वीडियो में मौजूद वो सफेद चीज और लाइट जो फ्लोर पर गिर रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें