Hindi NewsEntertainment NewsVicky Kaushal loses 13 kilos in three months for Udham Singh check latest photo

फिल्म के लिए विक्की कौशल ने घटाया 13 किलो वजन, फोटो देख हो जाएंगे Shocked

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया है। उन्हें जो भी करेक्टर दिया जाए वो उसके अकॉर्डिंग खुद को ढ़ाल लेते हैं। अब इन दिनों विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम...

फिल्म के लिए विक्की कौशल ने घटाया 13 किलो वजन, फोटो देख हो जाएंगे Shocked
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 1 Jan 1970 05:30 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया है। उन्हें जो भी करेक्टर दिया जाए वो उसके अकॉर्डिंग खुद को ढ़ाल लेते हैं। अब इन दिनों विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम सिंह' के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो इस फिल्म के लिए अपना काफी वजन भी कम कर लिया है। दरअसल, हाल ही में विक्की की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में विक्की काफी वीक लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि विक्की ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। विक्की इस फोटो में व्हाइट टीशर्ट, डेनिम शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहन रखी थी। साथ ही सिर पर उन्होंने कैप लगाई हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HotShot: Bollywood Pics (@hotshotbollywood) on

खबर है कि विक्की ने 13 किलो वजम कम किया है।

                                                                                        13                                                                          shocked

बता दें कि मार्च में विक्की ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है। विक्की के इस लुक को फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी काफी पसंद किया था।

इस फिल्म के साथ-साथ विक्की फिल्म 'भूत' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें