Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Video Rights Sold To Amazon Prime Video For 80 Crores - Entertainment News India

विकी कौशल-कटरीना कैफ की शादी का वीडियो OTT पर होगा रिलीज? 80 करोड़ की डील की खबर!

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है। जिस फोर्ट में शादी हो रही है वहां पर सिक्योरिटी बहुत टाइट है और ऐसे में प्री वेडिंग फंक्शन्स की एक भी तस्वीर अभी तक बाहर...

विकी कौशल-कटरीना कैफ की शादी का वीडियो OTT पर होगा रिलीज? 80 करोड़ की डील की खबर!
Puneet Parashar टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Dec 2021 04:15 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है। जिस फोर्ट में शादी हो रही है वहां पर सिक्योरिटी बहुत टाइट है और ऐसे में प्री वेडिंग फंक्शन्स की एक भी तस्वीर अभी तक बाहर नहीं आ सकी है। लेकिन एक ताजा जानकारी के मुताबिक विकी-कटरीना की शादी की पूरी वीडियो फैंस को जल्द ही देखने को मिल सकती है। खबर है कि विकी-कटरीना ने अपनी शादी की वीडियो के राइट्स अमेजन प्राइव वीडियो को बेच दिए हैं।

80 करोड़ में बेची शादी की वीडियो!


मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी की वीडियो के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। यानि हो सकता है कि फैंस को उनकी शादी की पूरी वीडियो इस OTT प्लेटफॉर्म में देखने के लिए मिल जाए। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

इस वजह से नहीं आ रही कोई जानकारी?


ना ही इस बारे में अभी तक विकी-कटरीना की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है, और ना ही अमेजन प्राइम ने इस बारे में कुछ भी कहा है। बताया जा रहा है कि कपल इस बारे में अमेजन प्राइम के साथ नॉन डिसक्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन कर चुका है। यही वजह है कि इस बारे में अभी कोई भी जानकारी रिलील नहीं की जा रही है।

तस्वीरों को लेकर भी साइन हुआ कॉन्ट्रैक्ट?


मालूम हो कि विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं लेकिन इसकी तस्वीरें रिवील नहीं की गई हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शादी की तस्वीरों के राइट्स विकी-कटरीना ने एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेच दिए हैं, और तस्वीरें मैगजीन के द्वारा ही रिवील की जाएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें