Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' के साथ हुआ विकी कौशल और कटरीना कैफ के मेहमानों का स्वागत, वीडियो हुआ LEAK

'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' के साथ हुआ विकी कौशल और कटरीना कैफ के मेहमानों का स्वागत, वीडियो हुआ LEAK

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 06 Dec 2021 10:39 PM
'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' के साथ हुआ विकी कौशल और कटरीना कैफ के मेहमानों का स्वागत, वीडियो हुआ LEAK

इस खबर को सुनें

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। सोमवार की शाम को जहां विकी और कटरीना परिवार के साथ राजस्थान पहुंच गए हैं तो वहीं अब वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सामने आया है, जहां मेहमानों का ग्रैंड वेलकम देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से एक ओर जहां फैन्स काफी खुश हैं तो वहीं साथ ही साथ वो अधिक से अधिक जानना भी चाह रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो हुआ वायरल
दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाही किला नजर आ रहा है, जहां मेहमानों का स्वागत हो रहा है। वीडियो में एक ओर जहां किले की दीवारों पर पठाखों से जहां हैवी लाइटिंग हो रही है तो वहीं इसके साथ ही कुछ लोग फिल्म जोधा अकबर का गाना 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' गा रहे हैं। इस गाने के साथ ही मेहमानों का स्वागत हो रहा है। वीडियो को देखकर फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं और इस बिग फैट ग्रैंड वेडिंग के और फोटोज- वीडियोज देखना चाह रहे हैं। वहीं फैन्स ये भी जानना चाह रहे हैं कि जब इवेंट में मोबाइल बैन था, तो ये वीडियो लीक कैसे हुआ।

शादी में 120 मेहमान होंगे शामिल
याद दिला दें कि हाल ही में शुक्रवार को इस शादी को लेकर सवाई माधोपुर में ज़िलाधिकारी राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई थी।  इसमें वेडिंग प्लानर्स, होटल मालिक, पुलिस अधीक्षक समेत सभी आला अधिकारी मौजूद रहे थे। वहीं कलेक्टर ने बीबीसी को बताया था कि शादी समारोह 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा और इसमें 120 मेहमान आएँगे। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोरोना को लेकर जारी एहतियातों का ध्यान रखा जाएगा। 

बरवाड़ा फोर्ट में हैं 48 कमरे
वहीं एक स्थानीय पत्रकार के अनुसार मेहमानों की सुरक्षा में लगे बाउंसर और गाड़ियों के ड्राइवरों के लिए नज़दीक ही होटल और धर्मशालाओं में बुकिंग की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बरवाड़ा फोर्ट में 48 कमरे हैं और एक कमरे का एक दिन का किराया 50,000 से लेकर सात लाख रुपए तक है। वहीं बताया जा रहा है कि कटरीना और विकी कौशल के लिए अलग-अलग सुईट बुक किए गए हैं, इसमें एक सुईट का एक दिन का किराया सात लाख रुपए है।

epaper

संबंधित खबरें