Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनओमिक्रॉन वैरिएंट से डरे विकी कौशल-कटरीना कैफ ने किया बड़ा फैसला, मेहमानों के लिए रखा ये सीक्रेट नियम!

ओमिक्रॉन वैरिएंट से डरे विकी कौशल-कटरीना कैफ ने किया बड़ा फैसला, मेहमानों के लिए रखा ये सीक्रेट नियम!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 30 Nov 2021 02:16 PM
ओमिक्रॉन वैरिएंट से डरे विकी कौशल-कटरीना कैफ ने किया बड़ा फैसला, मेहमानों के लिए रखा ये सीक्रेट नियम!

इस खबर को सुनें

विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो ये  रूमर्ड कपल दिसंबर में इंटिमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं। अटकलों के बीच, अब खबरें हैं कि इन दोनों ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए एक बेहद खास और सीक्रेट्स नियम बनाया है जो कोरोना वायरस और ओमिक्रॉन वैरिएंट को ध्यान में रखकर बनाया गया है। बताया जा रहा है कि ये नियम शादी में शामिल होने वाले मेहमानों और उनके स्वास्थ्य से संबंधित मामलों के लिए जरूरी होगा। 

ओमिक्रॉन वैरिएंट ने बढ़ा दी परेशानी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विकी और कटरीना कोरोनावायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर थोड़े नवर्स हैं, क्योंकि कपल काफी दिनों से भव्य शादी करने की योजना बना रहा हैं। ऐसे में अब दोनों ने अपने-अपने टीमों से विशेष सावधानी बरतने की हिदायत दी है। इतना ही नहीं दोनों ने सभी सुरक्षा सावधानियों को सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष टीम भी बनाई है। 

मेहमानों के लिए बनाया गया है खास नियम

बताया जा रहा है कि  प्राथमिक एहतियात के तौर पर, टीम सबसे पहले मेहमानों के वैक्सीनेशन के में जानकारी लेगी। जिन लोगों ने केवल पहली डोज ली, उन्हें वेडिंग वेन्यू पर आने से कम से कम 48 घंटे पहले टेस्ट कराना होगा। इसके बाद मेहमानों को शादी समारोह में एंट्री करने से पहले उन्हें जरूरी टेस्ट कराना होगा । जैसे शूटिंग के सेट पर टीम जिस तरह से सावधानी बरतती है, उसी तरह ही यहां भी पूरी सावधानी बरतनी होगी। टीम मेहमानों को हर समय अपने मास्क पहने,उचित दूरी बनाएं रखने और समय-समय पर हाथ सैनिटाइज करने लिए प्रोत्साहित करेंगे।

फोन होगा बैन

इसके साथ शादी में होने वाले अधिकांश प्रोग्राम बाहर आयोजित किए जाएंगे ताकि ही वेडिंग में मेहमान हमेशा अच्छा फील करें और उन्हें कोई दिक्कत नहीं हो। कहा ये जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें और वीडियो लेने और उन्हें सोशल मीडिया पर डालने पर मनाही होगी। हालांकि इस बारें में कुछ न्यूज वेब साइट्स का कहना है कि वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल फोन ले जाना बैन होगा। 

शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक होंगी

इस महीने की शुरुआत में, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कटरीना और विकी पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, उसके बाद राजस्थान में भव्य शादी समारोह होंगे। इनकी  शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक होंगी। 7 और 8 दिसंबर को संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी जबकि 9 तारीख को दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान परिवारवाले और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें