Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्या कटरीना कैफ बन गईं विकी कौशल की दुलहनिया? जानें इस वायरल वीडियो की सच्चाई

क्या कटरीना कैफ बन गईं विकी कौशल की दुलहनिया? जानें इस वायरल वीडियो की सच्चाई

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 06 Dec 2021 08:32 PM
क्या कटरीना कैफ बन गईं विकी कौशल की दुलहनिया? जानें इस वायरल वीडियो की सच्चाई

इस खबर को सुनें

एक ओर जहां अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif), राजस्थान के लिए रवाना हो गए हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनकी कथित शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कटरीना कैफ शादी की रस्में निभाते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कटरीना- विकी की शादी का वीडियो बताकर शेयर किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस शादी में अमिताभ भी शामिल हुए थे। हालांकि कटरीना की शादी का ये वीडियो फेक हैं, ऐसे में क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई, वो आपको बताते हैं।

कटरीना की शादी!
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में कटरीना कैफ, के साथ अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी हैं। वीडियो में दिखता है कि कटरीना कैफ बड़े ही प्यार से अमिताभ के गाल खींचती हैं और फिर जया बच्चन को गले लगा देती हैं। वहीं इसके बाद कटरीना अपने दूल्हे का हाथ थाम लेती हैं। इस वीडियो का कटरीना की शादी का बताकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

क्या है सच्चाई
दरअसल सोशल मीडिया पर जो कटरीना की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, वो एक विज्ञापन का छोटा सा बिहाइंड द सीन क्लिप है। बता दें कि ये क्लिप, कल्याण ज्वेलर्स का है। इस विज्ञापन में कटरीना के साथ अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आए थे। ऐड में अमिताभ, कटरीना के पिता बने थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर कटरीना की शादी के वीडियो के नाम से शेयर किया जा रहा वीडियो फेक है।

विकी की शाही एंट्री
बता दें कि विकी और कटरीना की शादी को लेकर अभी तक कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। इन में से कितनी सच हैं और कितनी अफवाह इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना मुश्किल है। कहा जा रहा है कि विकी और कटरीना की शादी में मोबाइल के साथ ही साथ ड्रोन्स भी बैन होंगे। वहीं शादी के फोटोज के लिए एक इंटरनेशनल मैग्जीन से भी बात हुई है। वहीं शादी में कांच का स्पेशल गैजेबो मंडप बनेगा और साथ ही साथ विकी कौशल सात सफेद घोड़ों पर एंट्री मारेंगे।

9 दिसंबर को होगी शादी
वहीं बात विकी- कटरीना की शादी के शेड्यूल की करें तो 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी, 8 दिसंबर को सुबह हल्दी और मेहंदी, इसके बाद शाम को पार्टी। बता दें कि मेहंदी के कार्यक्रम के लिए विश्वप्रसिद्ध सोजत की मेंहदी मंगाई गई है। 9 तारीख की दोपहर से शाम के बीच कटरीना और विकी सात फेरे लेंगे और रात में डिनर के बाद पूल साइड पार्टी होगी।

epaper

संबंधित खबरें