Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vicky Kaushal is father Shyam Kaushal accused of sexual harassment by assistant director

MeToo की गिरफ्त में आए विक्की कौशल के पिता, अश्लील वीडियो दिखाने का लगा आरोप

देश भर में #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के कई मामले सामने आए। इस कैंपेन के चलते बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगे हैं। इसी बीच  अब #MeToo...

MeToo की गिरफ्त में आए विक्की कौशल के पिता, अश्लील वीडियो दिखाने का लगा आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 15 Oct 2018 10:54 AM
हमें फॉलो करें

देश भर में #MeToo मूवमेंट के तहत यौन शोषण के कई मामले सामने आए। इस कैंपेन के चलते बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगे हैं। इसी बीच  अब #MeToo कैंपेन की गाज एक्टर विक्की कौशल के पिता और बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल पर  गिरी है। 2 महिलाओं ने उनपर पर शूट के दौरान यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। ट्विटर पर नमिता प्रकाश ने एक पोस्ट में अपनी आपबीती सुनाई है।

 आपको बता दें कि इससे पहले इस कैंपेन में अब तक साजिद खान, नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, लव रंजन, पीयुष मिश्रा, सुभाष घई, रजत कपूर जैसे दिग्गज नाम सामने आए हैं। बॉलीवुड में मीटू कैंपेन की असली शुरूआत नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के विवाद के बाद हुई। अब इस कड़ी में डायरेक्टर श्याम कौशल भी शामिल हो गए हैं,लेकिन इस दोनों ही मामलों में अभी तक श्याम कौशल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

नमिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हो सकता है मेरी कहानी उतनी घिनौनी नहीं है, जितनी बाकियों की है। लेकिन ऐसे मामलों का सामने आना जरूरी है। नमिता ने आगे लिखा है कि 2006 में आउटडोर शूट के दौरान एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल ने वोडका पीने के लिए मुझे उनके कमरे में बुलाया था। नमिता ने  घटना का जिक्र करते हुए लिखा,'' आउटडोर शूटिंग के दौरान श्याम कौशल जो कि एक अवॉर्ड विनर और बेहद मशहूर स्टंट डायरेक्टर हैं, ने मुझे से उनके रूम में आने को कहा।

— Mahima Kukreja 🌱🌈✊🏽 (@AGirlOfHerWords) October 14, 2018

उन्होंने कहा कि मेरे रूम में वोडका के लिए तुम मुझे ज्वाइन करो। उनका इस तरह से मुझे बुलाना ही बेहद गलत सा लगा, जिसके कारण मैंने उन्हें मना कर दिया। मैंने झूठ बोला कि मैं तो ड्रिंक कभी नहीं करती। तभी कुछ देर बाद उन्होंने अपना फोन निकाला और उसमें एक पोर्न क्लिप दिखाने लगे। उन्होंने कहा कि वो ये खासतौरपर बैंकॉक से लेकर आए हैं।

— Nameeta Prakash (@namabird7) October 14, 2018

नमिता ने लिखा कि इस घटना के आधे घंटे बाद उन्होंने इसकी शिकायत की। हालांकि उनके खिलाफ कोई एक्शन तो नहीं  लिया गया लेकिन हां मेरी प्रोड्यूसर ने उसके बाद मुझे उनके साथ अकेले नहीं रहने दिया। नमिता ने कहा कि मीटू के तहत ऐसे लोगों के नाम बाहर आने चाहिए जो अपनी कुर्सी का फायदा उठाकर ऐसी हरकतें करते हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें