DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरलीन सेठी से ब्रेकअप की खबरों के बीच विक्की कौशल ने दिया ये बड़ा बयान

                            -

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके विक्की कौशल आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि विक्की और हरलीन सेठी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि इस बारे में हरलीन ने कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन विक्की कौशल ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

दरअसल, विक्की ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है। विक्की ने कहा, 'हां जी मैं सिंगल हूं अभी...देखो अकेला।' जब विक्की ने पूछा गया कि क्या वह वाकई में सिंगल है तो विक्की ने लम्बी सांस भरते हुए कहा 'सिंगल एकदम।' इसके तुरंत बाद विक्की ने कहा कि, 'रेडी टू मिंगल विद द ऑडियंस।' 

बता दें कि हरलीन और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर चौंका देने वाली है। इससे पहले करण जौहर शो 'कॉफी विद करण' में विक्की ने कहा था कि वो एक सही शख्स को डेट कर रहे हैं। विक्की के इस बयान से लगा था कि वो हरलीन के लिए काफी सीरियस हैं। शो में ही उन्होंने ये बात कुबूली थी कि वे सिंगल नहीं हैं।

कलंक का ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन मीम्स को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

शो में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के लिए फैन ने गाया गाना, तो कपिल ने लगाई क्लास!

विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। करण जौहर की इस फिल्म में विक्की के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vicky Kaushal Harleen Sethi are no longer datingactor CONFIRMS by calling himself Single