DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हुई ऑनलाइन लीक

मनोरंजनविक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हुई ऑनलाइन लीक

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sat, 22 Feb 2020 02:40 PM
विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हुई ऑनलाइन लीक

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हुई हैं। विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे बड़े एक्टर्स इसमें मुख्य किरदार में हैं। ‘भूत’ का निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया है और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को हितेश केवल्य ने निर्देशित किया है। फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं कि इन्हें जोरदार झटका लगा है। दरअसल, दोनों ही फिल्में तमिल रॉकर्स पर HD प्रिंट में लीक हो गई हैं।

तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म लीक हुई हो। इससे पहले भी कई बड़े स्टार्स की फिल्म लीक हो चुकी है, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ना लाजमी है। फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है। वहीं, विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ ने 5 करोड़ के आसपास की कमाई की है। 

दोनों ही फिल्में अलग जॉनर की हैं और दोनों का प्लॉट एकदम अलग है। विक्की कौशल स्टारर फिल्म हॉरर पर आधारित है तो वहीं, आयुष्मान खुराना की फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। 

आपको बता दें कि तमिल रॉकर्स पर इससे पहले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ भी लीक हुई थी। 

कंगना रनौत के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बहन रंगोली चंदेल ने फैन्स को ट्वीट कर दी खुशखबरी

आयुष्मान खुराना से अपने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर विक्की कौशल ने दिया बयान

संबंधित खबरें