DA Image
14 अगस्त, 2020|7:07|IST

अगली स्टोरी

विक्की कौशल को शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, चेहरे पर आए 13 टांके

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल एक दुर्घटना में बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। तरण ने ट्वीट कर बताया कि गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की को चेहरे पर गंभीर चोट लगी है और उन्हें 13 टांके आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे और शूट करते हुए उन्हें चोट लग गई जिस वजह से उनके चेहरे की हड्डी (चीकबोन) में फ्रैक्चर हुआ है।

खबरों के मुताबिक ये घटना 18 अप्रैल की है जो कि अब सामने आई है। भानु प्रताप की हॉरर फिल्म जिसके लिए विक्की शूटिंग कर रहे हैं, एक जहाज के बारे में है जो कि समंदर किनारे खड़ा रहता है।  

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विक्की कौशल को तुरंत लोकल हॉस्पिटल में दिखाया गया जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया। फिलहाल मुंबई में विक्की का इलाज चल रहा है। चोट की गंभीरता और उनके चेहरे के ठीक होने की कितनी संभावना है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।'

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, सामने आई ये वजह!

Wedding Anniversary: शादी के 12 साल बाद भी पत्नी ऐश्वर्या की इस आदत पर फिदा हैं अभिषेक बच्चन

विक्की से ब्रेकअप की खबरों के बीच हरलीन ने फोटो शेयर कर लिखी ये बड़ी बात...

विक्की कौशल और हरलीन सेठी को लेकर पिछले दिनों से कई खबरें आ रही हैं। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि हरलीन और विक्की कौशल का ब्रेकअप हो गया है। विक्की ने कुछ दिनों पहले ही इस बात को कंफर्म करते हुए कहा था कि वो अभी सिंगल हैं।

विक्की के इस कमेंट के बाद ये भी खबरें आईं कि हरलीन ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में चली गई हैं, लेकिन हाल ही में हरलीन ने स्ट्रॉंग मैसेज के साथ एक पोस्ट डाला।

दरअसल, हरलीन ने अपनी ग्लैमरस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'जहां से मैंने शुरू किया था और जहां मैं आ गई हूं, यह रास्ता मैंने खुद नहीं चुना था। मुझे पुरानी वाली मैं मिल गई हूं। ब्रेक-अप की वजह से मैं टूटी नहीं हूं। न तो जीत मुझे पूरा करती है और न ही हार मुझे हरा सकती है। मैं अपने आपमें पूरी हूं। मेरा अपना स्वैग है और मेरी अपनी पहचान है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:vicky kaushal face injured while shooting action sequence 13 stitches