Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vicky Kaushal Ex Girlfriend Harleen Sethi new post viral on social media before Vicky Katrina Kaif Wedding - Entertainment News India

कटरीना-विकी की शादी से पहले एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी ने कही दिल की बात, पोस्ट हुआ वायरल

एक्टर विकी कौशल  (Vicky Kaushal)की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  हरलीन सेठी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से नोट साझा किया है, जिसमें लिखा...

कटरीना-विकी की शादी से पहले एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी ने कही दिल की बात, पोस्ट हुआ वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 Dec 2021 07:16 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर विकी कौशल  (Vicky Kaushal)की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  हरलीन सेठी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से नोट साझा किया है, जिसमें लिखा है, ‘लगातार जीवन के अर्थ की तलाश करना टोस्ट के अर्थ की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।’ इस पोस्ट में हरलीन ने भले ही किसी का नाम लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है उनका ये पोस्ट उनके एक्स बॉयफ्रेंड विकी के लिए ही है। 

हरलीन शेट्टी का पोस्ट हुआ वायरल

बता दें कि हरलीन शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन लगातार अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर कर खबरों में रहती हैं। मालूम हो कि विकी ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फेम हरलीन सेठी को  2019 तक डेट किया था। विकी जब 'मनमर्जियां' फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तब पता चला था कि वो डांसर और मॉडल हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर किया एक दूसरे अनफॉलो

ऐसा कहा जाता है कि ' उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म रिलीज से पहले विकी-हरलीन अलग हो गए थे, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं पता। यहां तक की दोनों ने कभी इसका जिक्र भी नहीं किया। इन दोनों के ब्रेकअप की सुगबुगाहट तब हुई जब हरलीन ने विकी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। उस वक्त ऐसी खबरें आईं कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कटरीना और विक्की की बढ़ती नजदीकियां हैं। 

आज है विकी-कैट की मेहंदी सेरेमनी

अब विक-कैट की शादी की बात करें तो विकी  9 दिसबंर को एक्ट्रेस  कटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के होटल ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में होगी, जिसकी तैयारियां हो चुकी हैं। इस शाही शादी की रस्मों की शुरुआत 7 दिसंबर से संगीत सेरेमनी से हुआ और आज कपल का मेहंदी सेरेमनी है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें