Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़vicky kaushal entertaining fans with share a funny video on social media

लॉकडाउन के बीच घर में ऐसे काम करके वक्त बिता रहे हैं विक्की कौशल, शेयर किया फनी वीडियो

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं। हालांकि, सेलिब्रिटीज इन दिनों किसी न किसी तरीके से अपना टाइम पास कर ही रहे हैं। कई स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 4 April 2020 06:16 AM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं। हालांकि, सेलिब्रिटीज इन दिनों किसी न किसी तरीके से अपना टाइम पास कर ही रहे हैं। कई स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स से लगातार रूबरू हो रहे हैं और साथ ही साथ उन्हें एंटरटेन भी कर रहे हैं। एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी है।

इस वीडियो को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर है। वीडियो में वह घर का पंखा साफ करते नजर आ रहे हैं। पंखा साफ करते हुए वे कहते हैं, 'जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है।' विक्की ने कैप्शन में लिखा, 'सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं।'

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

दरअसल, कैप्शन से ऐसा लग रहा है जैसे विक्की अपने प्रशंसकों की बात कर रहे हैं मगर वीडियो में पता चलता है कि वे असल में घर के पंखे की बात कर रहे हैं।

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो, कहा- घर पर रहोगे तो जल्दी खुलेंगे शराब के ठेके

विक्की के निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें