DA Image
21 अक्तूबर, 2020|10:22|IST

अगली स्टोरी

अपनी बालकनी में खड़े होकर दूरबीन से ‘शर्टलेस ईशान खट्टर’ को चेकआउट कर रहे थे विक्की कौशल, कहा- भाई कपड़े तो पहन ले

हर किसी की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना क्वारंटाइन पीरियड परिवार संग एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में विक्की कौशल खाना बनाने से लेकर घर की बालकनी में दूरबीन लेकर दूर तक का नजारा देख रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि दो किलोमीटर के पार मैं अपने दोस्तों को देख रहा हूं, #सालायहलॉकडाउनकाहेखत्मनहींहोताबे। 

ऐसे में विक्की कौशल के दोस्त ईशान खट्टर ने उनसे मजे लेते हुए कॉमेंट कर लिखा कि आपको इससे बड़ी दूरबीन की जरूरत है। मैं अपनी बालकनी से आपको हाई बोल रहा हूं। इसपर विक्की कौशल रिप्लाई करते हुए लिखते हैं कि ईशान खट्टर माना अच्छी बॉडी है, लेकिन भाई कपड़े तो पहन ले। फैन्स को दोनों का ये हंसी-मजाक काफी पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बताते चलें कि विक्की कौशल लॉकडाउन के फुल मजे ले रहे हैं। घर पर काम में मां का हाथ बंटा रहे हैं। कुछ समय पहले विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें घर के पंखे साफ करते देखा गया था। उन्होंने लिखा था कि जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है। विक्की ने कैप्शन में लिखा था कि सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं।

सोनू सूद ने किया बेटे संग खतरनाक वर्कआउट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए की रोमांटिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज़

विक्की के निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vicky Kaushal: Checks On Ishaan Khatter: From His Balcony: Quips: Bhai Kapde Toh Pehen Le: