Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी: मेहमानों की लिस्ट आई सामने, इस वजह से नहीं पहुंचेंगे सलमान खान

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी: मेहमानों की लिस्ट आई सामने, इस वजह से नहीं पहुंचेंगे सलमान खान

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sat, 27 Nov 2021 02:25 PM
विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी: मेहमानों की लिस्ट आई सामने, इस वजह से नहीं पहुंचेंगे सलमान खान

इस खबर को सुनें

विकी कौशल और कटरीना कैफ अभी तक अपनी शादी पर चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। वे राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा रिजॉर्ट में सात फेरे लेंगे। विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक होंगी। 7 और 8 दिसंबर को संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी जबकि 9 तारीख को दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान परिवारवाले और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। बॉलीवुड की बात करें तो कई बड़े नाम पहुंचने वाले हैं।

करण जौहर का नाम सबसे ऊपर

विकी और कटरीना की जिंदगी का यह सबसे खास पल है, ऐसे में हर सेरेमनी भी खास होगी। मेहमानों की लिस्ट में करण जौहर का नाम तय माना जा रहा है। विकी और कटरीना दोनों से ही करण जौहर की नजदीकी है। 

ये नाम भी हैं शामिल

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर शशांक खेतान शादी में हिस्सा लेंगे। वह विकी की ओर से शादी में पहुंचेंगे और बारात में शामिल रहेंगे। उनके अलावा फराह खान और जोया अख्तर भी मेहमानों की लिस्ट में हैं। दोनों के साथ कटरीना ने काम किया है।

सलमान खान नहीं पहुंचेंगे

करण जौहर संगीत सेरेमनी में विकी कौशल की तरफ से होंगे जबकि फराह खान कटरीना की ओर से रहेंगी। सलमान खान की बहनें अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री से कटरीना की काफी अच्छी दोस्ती है वे भी शादी में रहेंगी। हालांकि सलमान शादी में नहीं आएंगे क्योंकि वह यूएई में अपने दबंग टूर में व्यस्त रहेंगे। कटरीना के करीबी दोस्त और निर्देशक अली अब्बास जफर दुबई में अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं ऐसे में उनके भी शादी में नहीं रहने की उम्मीद है।

बता दें कि विकी और कटरीना की शादी में मेहमानों के फोन पर रोक रहेगी जिससे वहां की तस्वीरें लीक नाम हो। 
 

epaper

संबंधित खबरें