Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVicky Katrina Wedding: किले में आज होगी बॉलरूम पार्टी! UAE से आ रहे ये खास मेहमान

Vicky Katrina Wedding: किले में आज होगी बॉलरूम पार्टी! UAE से आ रहे ये खास मेहमान

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Wed, 08 Dec 2021 08:33 PM
Vicky Katrina Wedding: किले में आज होगी बॉलरूम पार्टी! UAE से आ रहे ये खास मेहमान

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। शादी से पहले के रीति-रिवाज लगातार चल रहे हैं और अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक आज रात Six Senses Fort में बॉलरूम पार्टी का आयोजन किया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में शरीक होने के लिए दिग्गज फिल्ममेकर अली अब्बास जफर UAE से भारत आ रहे हैं। मालूम हो कि अली अभी तक अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए UAE में मौजूद थे।

टाइट है किले की सिक्योरिटी


खबरों की मानें तो आज रात Six Senses Fort में संगीत सेरिमनी भी होगी। विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया है। किले की सिक्योरिटी इतनी ज्यादा है कि आसपास से भी लोगों को गुजरने नहीं दिया जा रहा है। ड्रोन से शूटिंग करते हुए पाए जाने की स्थिति में भी सजा का नियम है।

कहां हो रही है शादी?


विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में हो रही है। कपल ने यहां पर मौजूद Six Senses Fort को बुक कर लिया है। इस आलीशन फोर्ट में विकी और कटरीना सात फेरे लेंगे। खबरों की मानें तो जिस सुइट में विकी और कटरीना ठहरने वाले हैं उसका किराया ही लाखों में है और इसका साइज कई फ्लैट्स के बराबर है।

लंबी है मेहमानों की लिस्ट


विकी और कटरीना की शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट बहुत लंबी है। अभी तक तमाम दिग्गज सेलिब्रिटी इस शादी में शरीक होने के लिए सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके कई सेलेब्स अभी बाकी हैं। माना जा रहा है कि शादी के बाद विकी और कटरीना मुंबई में एक रिसेप्शन का आजोजन करेंगे जिसमें इन सभी को इनवाइट किया जाएगा।

epaper

संबंधित खबरें