DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Vicky Donor एक्टर आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड सिनेमा को लेकर कह डाली ये बात

'विक्की डोनर' के साथ शुरुआत में ही अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी हाल ही में आई फिल्म 'आटिर्कल 15' की सफलता से बेहद खुश हैं।

अपनी अगली फिल्म में एक आदमी से रोमांस करने के लिए तैयार ट्रेंड ब्रेकर अभिनेता ने पूछा, सुरक्षित फिल्म क्या है?

उन्होंने कहा, मैं अपने केरियर के वर्तमान फेज को एंजॉय कर रहा हूं और इसको लेकर मेरे ऊपर किसी प्रकार का प्रेशर नहीं है क्योंकि मैंवह फिल्में कर रहा हूं, जो मैं करना चाहता हूं। अपने अभिनय के जरिए उन कहानियों को दिखा रहा हूं, जिनका दिखाए जाना जरूरी है।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा उन लोगों को क्लटर-ब्रेकिंग सिनेमा दे पाऊंगा, जो बॉक्स ऑफिस को प्यार करते हैं। 34 वषीर्य अभिनेता ने कहा कि लोगों ने उन्हें अच्छी सामग्री के साथ पहचानना शुरू कर दिया है और पब्लिक अब यह देखना चाह रही हैकि वह आगे क्या करेंगे।

OMG: रेलिंग से लटकते नजर आए Taimur Ali Khan, बुआ सोहा ने शेयर की PHOTO

Video: मिट्टी में खेलते, बकरी को खाना खिलाते नजर आए Taimur Ali Khan, रणविजय सिंह की बेटी कायनात भी दिखीं साथ

उन्होंने कहा, मैंने अपने करियर में कभी सुरक्षित कहानी नहीं चुनी और सच में मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि एक सुरक्षित सिनेमा क्या होता है। मैं कुछ नया करने के लिए हमेशा जोखिम लेता हूं क्योंकि मुझे कहानी को देखकर पता चल जाता है कि यह अच्छी हैऔर लोग इसके लिए थिएटर में आना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा, लोग केवल अच्छे कॉन्टेंट को देखना पसंद करते हैं। अब उनकी चार अलग-अलग तरह की फिल्में आने वाली हैं। इनमें- 'ड्रीम गर्ल', 'बाला', 'गुलाबो सीताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (एक समलैंगिक किरदार) में वह अभिनय करते नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vicky Donor: fame actor Ayushmann Khurrana: gave shocking statement about Bollywood Cinema: