Hindi NewsEntertainment Newsvice president venkaiah naidu watched film super 30 hrithik roshan thanked him

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने देखी Super 30, ऋतिक रोशन ने कही ये बात

ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच बुधवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ऋतिक के साथ...

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने देखी Super 30, ऋतिक रोशन ने कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 July 2019 04:23 PM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी बीच बुधवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। ऋतिक के साथ फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला और आनंद कुमार भी स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही ऋतिक ने लिखा- 'भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मिलना सम्मानजनक था। अहम मुद्दों पर बातचीत हुई। उनके विचारों ने वास्तव में उनके ज्ञान की गहराई को बताया. सर इस अवसर के लिए धन्यवाद। आपके प्रोत्साहन से भरे शब्द हमारे लिए दुनिया हैं. फिल्म को लेकर दिखाए गए प्यार, आपके और पूरे परिवार के फीडबैक के लिए मैं आभारी हूं'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बता दें कि इससे पहले ऋतिक ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी से भी मुलाकात की थी। बिहार में 'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने के बाद सुशील कुमार मोदी का आभार वयक्त करने के लिए ये मुलाकात रखी गई थी।  

'सुपर 30' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 6 दिन में 70 करोड़ की कमाई कर ली है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें