Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़veteran actress bhairavi vaidya passes away was suffering from cancer - Entertainment News India

दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का 67 साल की उम्र में निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

सलमान खान के साथ काम कर चुकीं दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। भैरवी के निधन के खबर ने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टीवी और गुजराती इंडस्ट्री के लोगों को बड़ा झटका लगा है।

bhairavi vaidya
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 13 Oct 2023 10:10 AM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहीं दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का 67 की उम्र में निधन हो गया। भैरवी हिंदी और गुजराती फिल्मों के अलावा कुछ टीवी शोज में भी नजर आई थीं। 'नीमा डेन्जोंगपा' में उनकी को-स्टार सुरभि दास ने भैरवी की मौत की पुष्टि की है। करीब 45 सालों तक एक्टिंग की दुनिया में सक्रिय रहीं भैरवी ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ताल से कदम रखा था। ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म उन्होंने जानकी का किरदार निभाया था। उनके काम की काफी तारीफ हुई थी।

सलमान की फिल्म में आईं थी नजर
भैरवी ने सलमान खान की फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके में भी काम किया था। भले ही वह साइड एक्टर थीं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके अलावा भी जिस भी फिल्म में वह काम करती थीं, दर्शकों और क्रिटिक्स की प्रशंसा हमेशा लूट लेती थीं।

काफी शांत और प्यारी थीं
भैरवी के बारे में बताते हुए उनके को स्टार बाबुल भावसार बोले, 'मैंने उनके साथ कुछ साल पहले एक प्ले किया था। वह काफी अच्छी इंसान थीं और उनके प्ले में किरदार भी ऐसे ही होते थे। अगर वह रियल लाइफ में भी किसी से लड़ती थीं तो लगता था वह प्यार से ही बात कर रही हैं।'

भैरवी के साथ फिल्म वेंटिलेटर में काम कर चुके प्रतीक गांधी ने कहा, 'मुझे फिल्म वेंटिलेटर में उनके साथ काम करने का मौका मिला। हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैं उन्हें बचपन से टीवी में देखता आ रहा हूं। मैं उनका हंसता हुआ चेहरा कभी नहीं भूल सकता।'

टीवी शोज में किया पसंद
भैरवी हाल ही में टीवी शो नीमा डेन्जोंगपा में नजर आ रही थीं। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा था जैसे उनके शो हसरतें और महिसागर को पसंद किया गया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें