Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Veteran actor Rekha casts her vote at polling booth number 283 in Bandra

Loksabha Election 4th Phase voting: जबरदस्त जोश के साथ रेखा और परेश रावल ने डाला वोट

लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी है। आज महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है, जिसमें मुंबई की 6 लोकसभा सीटें शामिल है। आपको बता दें कि मुंबई की 6 सीटों में उत्तर मुंबई से...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 29 April 2019 08:33 AM
हमें फॉलो करें

लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी है। आज महाराष्ट्र की 17 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है, जिसमें मुंबई की 6 लोकसभा सीटें शामिल है। आपको बता दें कि मुंबई की 6 सीटों में उत्तर मुंबई से कांग्रेस की उर्मिला मातोंडकर का सामना बीजेपी के गोपाल शेट्टी से है। वहीं उत्तर पश्चिम से कांग्रेस के संजय निरुपम और शिवसेना के गजानन कीर्तिकर आमने सामने हैं। उत्तर मध्य में बीजेपी की पूनम महाजन और कांग्रेस की प्रिया दत्त विरासत की लड़ाई लड़ रही हैं। इसके बाद दक्षिण मुंबई से कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा का मुकाबला शिवसेना के अरविंद सावंत से है। 

मुंबई में वोटिंग करने  बॉलीवुड सितारें भी नजर आए। इसी दौरान मुबंई में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने बांद्रा में मतदान किया। रेखा ने पोलिंग बुथ 283 पर वोट डला

 मुंबई: भाजपा सांसद परेश रावल और उनकी पत्नी स्वरूप संपत ने विले पार्ले के जमना बाई स्कूल में वोटिंग बूथ नंबर 250-256 पर वोट डाला।

 

— ANI (@ANI) April 29, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें