veteran actor Manoj Kumar said after watching Manikarnika kangana ranaut immortalized the character of Rani Laxmibai - मर्णिकर्णिका देखकर बोले मनोज कुमार, कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार अमर कर दिया DA Image
22 नवंबर, 2019|11:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मर्णिकर्णिका देखकर बोले मनोज कुमार, कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार अमर कर दिया

veteran actor manoj kumar photo-ht

दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार(Manoj Kumar) ने अभिनेत्री कंगना रानौत(Kangana Ranaut) की फिल्म 'मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' देखने के बाद उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह रानी लक्ष्मीबाई(Rani Laxmibai) का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। मनोज कुमार ने बुधवार को मुंबई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया।” फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

हंसिका मोटवानी ने अपनी प्राइवेट फोटो लीक होने की बताई वजह

सैफ अली खान की बेटी सारा 1 लाख के लिए इस शख्स को मार सकती हैं थप्पड़

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे रिलीज हो रही है। इसके बाद यह तय हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते घमासान देखने के मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:veteran actor Manoj Kumar said after watching Manikarnika kangana ranaut immortalized the character of Rani Laxmibai