फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनदिग्गज अभिनेता Kochu Preman का 68 साल की उम्र में निधन, सांस की बीमारी से थे पीड़ित

दिग्गज अभिनेता Kochu Preman का 68 साल की उम्र में निधन, सांस की बीमारी से थे पीड़ित

मलयालम के दिग्गज अभिनेता कोचू प्रेमन (Kochu Preman) ने शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वह 68 साल के थे। उनके निधन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दुख व्यक्त किया।

दिग्गज अभिनेता Kochu Preman का 68 साल की उम्र में निधन, सांस की बीमारी से थे पीड़ित
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSat, 03 Dec 2022 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मलयालम के दिग्गज अभिनेता कोचू प्रेमन (Kochu Preman) का निधन हो गया है। शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। कोचू प्रेमन 68 साल के थे। वह तिरुअनंतपुरम के अस्पताल में भर्ती थे। कोचू प्रेमन सांस संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे। वह अपने पीछे पत्नी गिरिजा और बेटे पीजी हरिकृष्णन को पीछे छोड़ गए हैं।

सीएम ने जताया दुख

कोचू प्रेमन के निधन पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और विपक्ष के नेता वीडी सतिसन ने दुख व्यक्त किया।

मलयालम इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों पृथ्वीराज और नादिर शाह समेत अन्य ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

 

250 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

कोचू प्रेमन ने अपने करियर की शुरुआत थियेटर से की थी। 1996 में उन्होंने फिल्म दिल्लीवाला राजाकुमारन से फिल्मों में डेब्यू किया। फिल्म में मंजू वारियर और जयराम ने लीड रोल किया। कोचू प्रेमन कॉमेडी रोल के जाने जाते हैं। अपने करियर में उन्होंने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 

कोचू प्रेमन की मुख्य फिल्मों में गुरु (1997), थेनकासीपट्टनम (2000), पाप्पी अपाचा (2010) और लीला (2016) है। वह आखिरी बार ओरू पापडवाडा प्रेमम (2021) में दिखे। 

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।