DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बॉलीवुड एक्टर जगदीप का हुआ निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

मनोरंजनबॉलीवुड एक्टर जगदीप का हुआ निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 08 Jul 2020 11:23 PM
बॉलीवुड एक्टर जगदीप का हुआ निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जगदीप का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। एक्टर नासिर खान ने जगदीप के निधन की पुष्टि की है। जगदीप को उनके सूरमा भोपाली किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने यह कैरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में निभाई थी। फिल्म में उनका डायलॉग 'मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है' आज भी लोगों की जुबां पर है।

जगदीप ने निधन पर अजय देवगन ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, जगदीप साहब के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उन्हें स्क्रीन पर देखते हुए मैंने हमेशा एन्जॉय किया। वह ऑडियंस के लिए हमेशा खुशी लेकर आते थे। मेरी संवेदना जावेद और उनके परिवार के साथ है। जगदीप साहब की आत्मा के लिए प्रार्थना करें। इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी जगदीप को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लोगों से अपील है कि वे जगदीप की फिल्म मुस्कुराहट देखें। इसमें उनके परफॉर्मेंस का कोई सानी नहीं है।

 

 

गौरतलब है कि जगदीप को फिल्म अंदाज अपना-अपना में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म में उन्होंने सलमान खान के पिता बांकेलाल का रोल निभाया था। जगदीप ने अपने करियर में ज्यादा कॉमेडी रोल निभाए हैं। उन्होंने रामसे ब्रदर्स की फिल्म पुराना मंदिर में काम किया था। इसके अलावा वह कुर्बानी और शहंशाह जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं।

संबंधित खबरें