DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरू देवगन के निधन के बाद अजय-काजोल के घर पहुंचे शाहरुख-संजय दत्त और सनी देओल-बॉबी देओल

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan) का सोमवार की सुबह मुंबई में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

ajay devgan father death

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया है। वे बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के पिता थे। वीरू देवगन ने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली। खबरों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार सोमवार शाम 6 बजे विले पार्ले पश्चिम के शमशान में होगा।  वीरू देवगन के निधन के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर संवेदना जता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सनी देओल, बॉबी देओल, संजय दत्त, शाहरुख खान अजय-काजोल के घर पहुंच रहे हैं।

अजय की इन फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफ कर चुके हैं पिता वीरू देवगन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरू देवगन लंबे समय से बीमार चल रहें थे और मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में एडमिट थे। हाल ही में अजय ने पिता की तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशनल इवेंट भी कैंसिल किया था। वीरू देवगन को एक्शन फिल्मों के लिए पूरा बॉलीवुड जानता है। उनकी फेमस फिल्में में दिलवाले, हिम्मतवाला, शहंशाह है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Veeru Devgan pass away bollywood celebs boby deol sunny deol sunny deol and sanjay dutt reaching ajay devgn kajol house