Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़veere di wedding trailer these best moments will win your heart

वीरे दी वेडिंग: ट्रेलर के इन बेस्ट Moments को देखकर हर लड़की कहेगी OMG!

सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी बोल्ड है, लेकिन उतना ही मजेदार भी। काफी समय बाद कुछ इंट्रेस्टिंग...

वीरे दी वेडिंग: ट्रेलर के इन बेस्ट Moments को देखकर हर लड़की कहेगी OMG!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 25 April 2018 08:55 PM
हमें फॉलो करें

सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी बोल्ड है, लेकिन उतना ही मजेदार भी। काफी समय बाद कुछ इंट्रेस्टिंग ट्रेलर देखने को मिला है। ट्रेलर के जरिए ये तो साफ पता चल गया है कि फिल्म में फनी मोमेंट्स, मस्ती और कुछ इमोशनल सीन्स होंगे। फिल्म का ट्रेलर शुरुआत से लेकर एंड तक इतना इंट्रेस्टिंग है कि आप भी बोलेंगे कि काश थोड़ा और होता। खैर फिल्म के डायलॉग्स के बारे में बात करें तो इसके डायलॉग्स काफी बोल्ड हैं। लेकिन ट्रेलर के कुछ दिलचस्प पार्ट हैं जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर हंसी आ जाएगी और आप बार-बार उसे देखने चाहेंगे।

जानें क्या है ट्रेलर में खास

आपने पुरुष दोस्तों पर आधारित कई फिल्में देखीं होगी लेकिन लड़कियों के बीच दोस्ती के क्या मायने हैं यह आपको इस फिल्म को देखने के बाद पता चलेगा। इस फिल्म का ट्रेलर इतना बिंदास है जिसे देखकर आप के होश उड़ जाएंगे।

करीना की शानदार वापसी

प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने इस फिल्म के जरिए वापसी की है। फिल्म में करीना का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलेगा। करीना की कॉमेडी भी मजेदार है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे करीना की शादी होने वाली होती है, लेकिन वो शादी को लेकर काफी कन्फ्यूज होती हैं और शादी को लेकर ही उनकी अपने दोस्तों से लड़ाई हो जाती है।

 गर्ल फ्रेंड्स के साथ मस्ती-पार्टी

अगर आपकी लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं, तो फिर आपको किसी और की जरूरत नहीं। ऐसे ही लाइफ ये चारों फ्रेंड्स जीती हैं। चारों एक साथ पार्टी करती हैं, एक दूसरे के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में डिस्कस करती हैं और फीलिंग्स शेयर करते-करते गाली भी देती हैं।

शादी के फंक्शन्स के मजेदार सीन्स

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे करीना शादी के फंक्शन्स से परेशान हो जाती हैं। करीना को उनकी सास एक ड्रेस देती है तो बहुत ही चमकदार होता है और परेशान करीना इससे काफी अजीब फील करती हैं। 

एक सीन ऐसा भी है जहां करीना शादी से पहले की रस्मों में अपने मंगेतर के साथ एक डांस परफॉर्म करती हैं और फिर परफॉर्मेंस के दौरान करीना का मंगेतर बड़े ही फनी तरीके से गिर जाता है।

देखें ट्रेलर

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें