DA Image
14 अप्रैल, 2021|11:05|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर और सोनम की 'वीरे दी वेडिंग' का बनेगा सीक्वल, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर की सुपरहिट फिल्म वीरे दी वेडिंग का सीक्वल बनाया जा रहा है। शशांक घोष सीक्वल का निर्देशन करेंगे। फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। इसकी कहानी में एक बार फिर से बड़े परदे पर गर्ल पावर देखने को मिलेगा। जिसमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में नजर आएंगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी एक्ट्रेसेस ने फिल्म के लिए हां कर दी है और इस फिल्म के सीक्वल के लिए सभी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और वह दूसरे बच्चे का जन्म होने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसे में निमार्ता भी फिल्म के सीक्वल के लिए करीना का इंतजार करेंगे। क्योंकि उनके बिना फिल्म का सीक्वल भी संभव नहीं है।

Bigg Boss 14: कैप्टन्सी का फायदा उठाते हुए कविता कौशिक ने किया इस सदस्य को सेव

इससे पहले वीरे दी वेडिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उसकी सफलता के बाद ही अब निमार्ताओं ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में वह आमिर खान के साथ लीड रोल में हैं।

KBC 12: कौशलेंद्र सिंह तोमर नहीं दे पाए 80 हजार के सवाल का जवाब, किया खेल क्विट, यह था प्रश्न

हाल ही करीना और आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Veere Di Wedding Sequel to go on floors after kareena kapoor second delivery