Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़veere di wedding kareena kapoor sonam kapoor twitter reaction

Veere Di Wedding का ट्रेलर देख सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- वाइल्ड

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काफी टाइम से चर्चा में है। गुरुवार शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल...

Veere Di Wedding का ट्रेलर देख सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- वाइल्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 26 April 2018 09:46 AM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काफी टाइम से चर्चा में है। गुरुवार शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। अपने बेबाक अंदाज में ये चारों सहेलियां ट्रेलर में खूब मस्ती करती नजर नहीं आ रही हैं। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। गाली-गलौच और बोल्डनेस से भरी इस फिल्म में आपको लव, सेक्स, रिलेश्नशिप, शादी और दोस्ती के बारे में बखूबी दिखाया गया है। तैमूर के जन्म बाद करीना वीरे दी वेडिंग से कमबैक कर रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर में करीना वाकई काफी खूब लग रही हैं और उनकी काफी तारीफ की जा रही हैं। वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद सभी सेलेब्स ने ट्रेलर को लेकर अपने रिएक्शन दिए हैं।  

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें