Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Veere Di Wedding Box Office Collection and Sonam Kapoor interviews and scene again viral

‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद सोनम का बड़ा खुलासा, कहा- इस घटना को याद करके कांप जाती है मेरी रूह

‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज से पहले जितनी चर्चा में थी आज यह रिलीज होने के बाद भी लोगों की पहली पसंद बनी गई है।  करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर स्टारर की इस फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Fri, 8 June 2018 03:00 PM
हमें फॉलो करें

‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज से पहले जितनी चर्चा में थी आज यह रिलीज होने के बाद भी लोगों की पहली पसंद बनी गई है।  करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर स्टारर की इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफ‍स पर लगातार जारी है। 1 जून को रिलीज हुई फिल्म ने 6 दिन में 52.90 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्‍म ने अपनी लागत से ज्‍यादा कमाई कर ली है। 

बता दें कि फिल्म है भी चार महिला दोस्तों की कहानी- बॉलीवुड में शायद पहली बार मर्दों के याराना से हटकर औरतों को हीरो बनाकर, उनकी दोस्ती को केंद्र में रखकर उसके आसपास सब बुनने की कोशिश लाजबाव है लेकिन फिल्म के कुछ सीन को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर का एक पूराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। अपने पूरानें इंटरव्यू में  सोनम कपूर ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उनका सेक्सुअल ह्रासमेंट हुआ था। 

सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूला था कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी। सोनम ने बताया कि एक आदमी ने पीछे से आकर उनके प्राईवेट पार्ट को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया था। वह आदमी ऐसी हरकत करने के बाद फरार हो गया था। सोनम कपूर ने बेहद खुले अंदाज में कहा कि 13-14 साल की उम्र में मेरे साथ यौन यौन शोषण हुआ था।  बचपन में किसी को भी निशाना बनाना काफी आसान होता है। इस घटना को याद करके मेरी रूह कांप जाती है। 

 

आम तौर पर समझा जाता है कि ये वो लड़कियां हैं जो छोटे कपड़े पहनती हैं, शराब-सिगरेट पीती हैं और रात-बे-रात पार्टी करती हैं वह ठिक नहीं हैं। ऐसे में  यह औरतों की बदलती दुनिया और उनकी लाइफ स्टाइल की है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें