Veere Di Wedding Box Office Collection and Sonam Kapoor interviews and scene again viral - ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद सोनम का बड़ा खुलासा, कहा- इस घटना को याद करके कांप जाती है मेरी रूह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद सोनम का बड़ा खुलासा, कहा- इस घटना को याद करके कांप जाती है मेरी रूह

सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूला था कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी...

sonam

‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज से पहले जितनी चर्चा में थी आज यह रिलीज होने के बाद भी लोगों की पहली पसंद बनी गई है।  करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर स्टारर की इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफ‍स पर लगातार जारी है। 1 जून को रिलीज हुई फिल्म ने 6 दिन में 52.90 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्‍म ने अपनी लागत से ज्‍यादा कमाई कर ली है। 

बता दें कि फिल्म है भी चार महिला दोस्तों की कहानी- बॉलीवुड में शायद पहली बार मर्दों के याराना से हटकर औरतों को हीरो बनाकर, उनकी दोस्ती को केंद्र में रखकर उसके आसपास सब बुनने की कोशिश लाजबाव है लेकिन फिल्म के कुछ सीन को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर का एक पूराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। अपने पूरानें इंटरव्यू में  सोनम कपूर ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उनका सेक्सुअल ह्रासमेंट हुआ था। 

‘वीरे दी वेडिंग’ आपत्तिजनक सीन पर मां के बयानों पर बोली स्वरा भास्कर

सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में इस बात को कुबूला था कि उनके साथ बचपन में गलत हरकत हुई थी। सोनम ने बताया कि एक आदमी ने पीछे से आकर उनके प्राईवेट पार्ट को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया था। वह आदमी ऐसी हरकत करने के बाद फरार हो गया था। सोनम कपूर ने बेहद खुले अंदाज में कहा कि 13-14 साल की उम्र में मेरे साथ यौन यौन शोषण हुआ था।  बचपन में किसी को भी निशाना बनाना काफी आसान होता है। इस घटना को याद करके मेरी रूह कांप जाती है। 

इस बात पर शादी के बाद आनंद को होने लगी है पत्नी सोनम से शिकायत

 

 

सोनम ने बताया मैं अक्षय और रवीना की एक फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थी।  सोनम ने आगे बताया कि फिल्म के दौरान हमारे हमें समोसे खाने का मन हुआ और हम समोसे लेने बाहर स्टॉल पर आए। जब मैं वापस आ रही थी तभी एक शख्स ने पीछे से आकर मुझे पकड़ लिया। मैं जैसे पत्थर की हो गई थी मेरी आंखों में आंसू थे।

 

बता दें कि सोनम का एक साल पुराना इंटरव्यू फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की वजह से वायरल हो रहा है, क्योंकि इस फिल्म में औरतों की छवि को मर्दों से तुलनात्मक तौर से पेश की गई है।

आम तौर पर समझा जाता है कि ये वो लड़कियां हैं जो छोटे कपड़े पहनती हैं, शराब-सिगरेट पीती हैं और रात-बे-रात पार्टी करती हैं वह ठिक नहीं हैं। ऐसे में  यह औरतों की बदलती दुनिया और उनकी लाइफ स्टाइल की है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Veere Di Wedding Box Office Collection and Sonam Kapoor interviews and scene again viral