DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर जख्मी हुए वरुण सूद, अस्‍पताल में हुए भर्ती
मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर जख्मी हुए वरुण सूद, अस्‍पताल में हुए भर्ती

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 19 Jun 2021 08:56 AM
 Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर जख्मी हुए वरुण सूद, अस्‍पताल में हुए भर्ती

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' किसी न किसी वजह से खबरों में बना हुआ है। इस बीच खबर हैं कि शूटिंग के दौरान कंटेस्‍टेंट वरुण सूद खतरनाक  एक स्‍टंट करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गये । इसके बाद उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

खतरनाक स्टंट करते हुए सेट पर जख्मी हुए वरुण 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चार-पांच दिन पहले एख खतरनाक  स्टंट करते हुए वरुण सेट पर जख्मी हो गए थे। इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्‍टर ने उन्‍हें 3 से 4 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है। इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी और मेकर्स ने सुनिश्चित किया है कि इलाज में कोई लापरवाही ना हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

वरुण को कलाई में लगी चोट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण को कलाई में चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें दर्द से तपड़ते हुए देखा गया। इस शो की टीम को आशंका थी कि उनकी कलाई की हड्डी में फ्रैक्चर ना हो जाए। उपचार के कुछ घंटे बाद ही वरुण को दर्द से राहत मिल गई। डॉक्टर ने वरुण को दो से तीन दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी थी। हालांकि अब खबरें ये भी आ रही हैं कि वह सेट पर वापस लौट चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

अनुष्‍का सेन के कोरोना पॉजिटिव होने की आई थी खबर

स्टंट पर आधारित टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने रोमांच के लिए जाना जाता है। अभी इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। टीवी इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय कलाकार इस शो का हिस्सा हैं। हालांकि शो ही ऐसा है कि इसमें किसी एक या दो खिलाड़ी के घायल होने पर हैरानी नहीं होती है। इससे पहले भी कई लोग घायल हो चुके हैं। बता दें कि इससे पहले इस शो कंटेस्‍टेंट अनुष्‍का सेन के कोरोना पॉजिटिव होने की भी खबर आई थी। हालांकि अनुष्‍का अभी क्वारंटाइन हैं। जबकि इनके अवाला सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। 


 

संबंधित खबरें