DA Image
11 अप्रैल, 2021|3:28|IST

अगली स्टोरी

वरुण शर्मा की लव लाइफ में ‘कसौटी जिंदगी की’ ने निभाया है अहम रोल, सीरियल से कर डाली रिलेशनशिप की तुलना

फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ घर-घर में मशहूर हुआ। अपने समय का सबसे हिट शो रहा। यह सीरियल एक्टर वरुण शर्मा के घर में भी बहुत देखा जाता था। हाल ही में वरुण शर्मा ने अपने रिलेशनशिप की तुलना ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से कर डाली। उनका कहना है कि जैसे सीरियल खत्म हुआ, उनका रिलेशनशिप भी खत्म हो गया। 

टाइम्स ऑफ इंडिया संग इंटरव्यू में वरुण शर्मा ने बताया, “स्कूल में मैं एक लड़की को पसंद करता था। तब सेल फोन का जमाना शुरू ही हुआ था और हम लैंडलाइन पर बात करते थे। पैरेंट्स की नजरों के सामने बात करना मुश्किल भी हो जाता था। उस समय उसकी और मेरी मम्मी सीरियल कसौटी जिंदगी की देखती थीं, उस समय मैं और वह एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे। हम दोनों को ब्रेक कब आने वाला है यह भी पता चल जाता था। हमें पता था कि कब फोन काटना है और फिर दोबारा बात करनी शुरू करनी है। मेरी लव लाइफ में उस शो ने एक अहम रोल निभाया है। फिर यह सीरियल खत्म हुआ और मेरा रिलेशनशिप भी।”

मालूम हो कि यह सीरियल दोबारा शुरू हुआ था। नई कास्ट और नई स्टोरी के साथ, लेकिन अब वह भी ऑफएयर हो चुका है। टीआरपी कम होने के चलते मेकर्स ने यह निर्णय लिया था। वरुण शर्मा का कहना है कि सीरियल तो कमबैक कर लिया था, लेकिन मेरी लव लाइफ को कोई कमबैक नहीं हुआ और न ही सीक्वल बना। 

‘ससुराल सिमर का’ फेम ज्योत्सना चंदोला पिता के निधन के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं, एक्ट्रेस ने बताया पूरा किस्सा

दूसरी बार मां बनने के बाद करीना कपूर खान ने शेयर की पहली पोस्ट, कहा- मैंने आपको मिस किया

गौरतलब है कि वरुण शर्मा जल्द ही फिल्म ‘रूही’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मार्च में रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Sharma: Reveals How Kasautii Zindagii Kay: Played A Huge Role: In His Love Life: It Ended As Did My Relationship: