Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Sharma Gave Sunny Leone Tongue Twister challenge

वरुण शर्मा ने दिया सनी लियोनी को टंग-ट्विस्टर चैलेंज

'फुकरे' में चूचा के किरदार से लोकप्रिय हुए वरुण शमार् ने सनी लियोनी को एक मजेदार हिंदी टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर सनी की मजेदार और हंसाने वाला एक वीडिया पोस्ट...

वरुण शर्मा ने दिया सनी लियोनी को टंग-ट्विस्टर चैलेंज
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 April 2020 07:20 AM
हमें फॉलो करें

'फुकरे' में चूचा के किरदार से लोकप्रिय हुए वरुण शमार् ने सनी लियोनी को एक मजेदार हिंदी टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर सनी की मजेदार और हंसाने वाला एक वीडिया पोस्ट किया है, जिसमें अभिनेत्री टंग ट्विस्टर को पांच बार दोहराती नजर आ रही हैं।
 
वीडियो के कैप्शन में वरुण ने लिखा है, अरे दुब दुब दुबई दुबय, सनी लियोनी।” सनी और वरुण को इंस्टाग्राम लाइव चैट शो 'लॉक्ड अप विद सनी' में भी साथ देखा गया। लाइव चैट के दौरान दोनों ने पेंटिंग के प्रति अपनी दीवानगी के बारे में बताया, साथ ही यह भी कहा कि लॉकडाउन के कारण उनके सोने के समय में कितना बदलाव आया है।

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on

 
हाल ही में वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “क्वारंटीन के बाद उन्हें हेयरकट की आवश्यकता है।” वहीं लॉकडाउन के दौरान 20 मिनट के लिए इंटरनेट बंद होने पर वरुण ने 'जीवन की छोटी खुशियों' के बारे में बताया।
 
काम की बात करें तो वरुण राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के साथ 'रूहीआफ्जा' में नजर आएंगे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें