Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Varun's girlfriend Natasha Dalal is jealous of his closeness with Taapsee

ऐसा क्या: तो क्या GF को धोखा देकर इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं वरुण

वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा इन दिनों उनसे नाराज चल रही हैं।

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 18 Sep 2017 01:57 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ, तापसी के साथ वरुण

1 / 3

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'जुड़वां-2' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में यूं तो जैकलीन फर्नांडिज भी हैं लेकिन उनसे अच्छी दोस्ती वरुण की तापसी पन्नू के साथ हो गई है। इतना ही नहीं वरुण तो अब अपनी आने वाली फिल्मों और विज्ञापनों के लिए भी तापसी के नाम की सिफारिश कर रहे हैं। ये सब उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को रास नहीं आ रहा है और इसी के चलते उन्होंने वरुण को तापसी से दूर रहने की हिदायत दे दी है।

 

 

💪 training #judwaa2

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

दूसरी तरफ तापसी भी पिछले कुछ महीनों से वरुण की तारीफ के खूब कसीदे पढ़ रही हैं। बात अगर वरुण की हो तो वह भी तापसी का जिक्र करने से पीछे नहीं हटते। सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। जिम में साथ वर्कआउट करने से लेकर फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में दोनों के बीच खास बॉन्डिंग नजर आ रही है। दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे पड़ें हैं।

 

आगे जानिए क्या कहा नताशा ने...

जैकलीन, वरुण धवन और तापसी पन्नू

2 / 3

खबरों की माने तो नताशा को इससे खासी दिक्कत हो रही है और हो भी क्यों न, वह वरुण की गर्लफ्रेंड जो हैं। उन्होंने वरुण को साफ कह दिया है कि वह तापसी से दूर ही रहें। उनके साथ ज्यादा फ्रेंड्ली होने की कोशिश न करें। तापसी के चक्कर में वरुण की कई बार नताशा से कहासुनी हो चुकी है। अब गर्लफ्रेंड की बात को वरुण कितना फॉलो करते हैं, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

 

 

#aatohsahi @taapsee looks like a firecracker 💥in this one #judwaa2

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

कहा जाता है कि नताशा पिछले काफी समय से वरुण के पीछे पड़ी हैं कि वह उनके साथ अपना रिश्ता सार्वजनिक कर लें। वह वरुण को लेकर हद से ज्यादा पोजेसिव हैं। कुछ समय पहले तो चर्चा यह भी थी कि नताशा की इंसिक्योरिटी दूर करने के लिए वरुण जल्द ही उनके साथ अपने रिश्ते को एक नया नाम देंगे।

 

वरुण धवन और आलिया भट्ट

3 / 3

बताते चलें कि वरुण का नाम आलिया भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है। जिन दिनों ये दोनों सितारे फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में साथ काम कर रहे थे, उस वक्त भी नताशा और वरुण की तकरार अखबार की सुर्खियां बनी थी। इसके बाद जब दोनों ने फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में फिर साथ काम किया तो खबर आई कि नताशा को आलिया फूटी आंख नहीं सुहातीं। वह नहीं चाहतीं कि वरुण पर्दे पर उनके साथ रोमांस करें। इस फिल्म की रिलीज के बाद यह खबर तब पुख्ता हो गई, जब आलिया और वरुण ने कुछ समय तक साथ काम न करने का फैसला किया। हालांकि जब उनसे वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वे ब्रेक लेना चाहते हैं और दर्शकों को अपनी केमिस्ट्री से बोर नहीं करना चाहते। 

ऐप पर पढ़ें