Hindi NewsEntertainment Newsvarun dhawan wont be a part of coolie no 1 remake

Coolie No.1 के रीमेक में काम नहीं कर रहे वरूण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) का कहना है कि वह 'कुली नंबर वन (Coolie No.1)' के रीमेक में काम नहीं कर रहे हैं। वरुण धवन की हाल ही में फिल्म 'कलंक' प्रदर्शित हुयी...

Coolie No.1 के रीमेक में काम नहीं कर रहे वरूण धवन
एजेंसी नई दिल्लीMon, 22 April 2019 06:24 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन (Varun Dhawan) का कहना है कि वह 'कुली नंबर वन (Coolie No.1)' के रीमेक में काम नहीं कर रहे हैं। वरुण धवन की हाल ही में फिल्म 'कलंक' प्रदर्शित हुयी है। 

चर्चा थी कि वरूण के पिता अपनी सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इससे पहले वरुण ने पिता डेविड के साथ 2013 में 'मैं तेरा हीरो' फिल्म में काम किया था। 'कुली नंबर वन' को गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म का रीमेक कहा जा रहा है लेकिन वरुण धवन ने बताया है कि यह फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि यह एक अलग फिल्म होगी।

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वार्ता के मुताबिक वरुण धवन ने कहा कि ये रीमेक फिल्म नहीं है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को अडॉप्ट किया गया है। इसके स्क्रीनप्ले में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा, लेकिन फिल्म में बहुत सारी चीजों को चेंज किया जाएगा। जिसकी वजह से यह फिल्म ऑरिजनल से बिल्कुल अलग होगी। फिल्म का स्क्रीनप्ले मुझे पसंद आया। मैंने पिछले 15 सालों में इस तरह की एंटरटेनिंग फिल्म नहीं देखी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें