DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका की इस फिल्म में नजर आएंगे Varun Dhawan

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन (Varun Dhawan) एक बार फिर डांस पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। वार्ता के मुताबिक वरुण और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर ‘एबीसीडी 2’ की कहानी हिप हॉप ग्रुप किंग युनाइटेड की डांस जर्नी पर फिल्माई गई थी।

इसमें वरुण ने किंग युनाइटेड ग्रुप के लीडर सुरेश मुकुंद का किरदार निभाया था। वरुण के हिस्से एक और डांस पर आधारित फिल्म लग गई है। अमेरिका में मुंबई के हिप हॉप ग्रुप किंग युनाइटेड की दमदार जीत पर फिल्म की कहानी को दशार्या जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Anil Kapoor ने की इस खास शख्स से मुलाकात, सोशल मीडिया पर बताया किस मुद्दे पर हुई चर्चा?

इन फोटोज में किसी अप्सरा की तरह दिखाई दे रही हैं Sonam Kapoor, ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं खूबसूरत

किंग युनाइटेड ग्रुप ने कुछ वक्त पहले ही अमेरिकन रिएलिटि शो 'वर्ड ऑफ डांस' में विजेता का खिताब जीता था। इस जीत से रातों रात किंग युनाइटेड अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत फेमस हुए थे। इनकी इसी आकर्षक जीत में दिलचस्पी दिखाते हुए बॉलीवुड ड्यूसर शैलेंद्र सिंह ने इस जीत के पाछे की कहानी को पर्दे पर उतारने का सोचा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

शैलेंद्र सिंह ने किंग युनाइटेड ग्रुप के राइट्स ले लिए हैं और साथ की साथ फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर भी काम चालू कर दिया है। शैलेंद्र द्वारा निर्मित इस फिल्म में वरुण, सुरेश मुकुंद की भूमिका में एक बार फिर नजर आएंगे। वरुण जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। किंग युनाइटेड ग्रुप भी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' का हिस्सा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Varun Dhawan: will be seen in an American street dancer film