Hindi NewsEntertainment NewsVarun Dhawan Unseen Photos and video from the sets of film Bhediya Arunachal Pradesh CM

भेड़िया के सेट से वायरल हुई वरुण धवन की अनदेखी Photos, शूट के आखिरी दिनों में हुए इमोशनल

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के सेट से वरुण और कृति दोनों ही...

भेड़िया के सेट से वायरल हुई वरुण धवन की अनदेखी Photos, शूट के आखिरी दिनों में हुए इमोशनल
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 15 April 2021 09:11 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के सेट से वरुण और कृति दोनों ही तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाए देते हैं। 'भेड़िया' की पूरी टीम कोरोना के खतरे के बीच कई दिनों से अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही थी। वहीं अब इस फिल्म का शेड्यूल पूरा हो चुका है। अरुणाचल प्रदेश से 'भेड़िया' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री Pema Khandu ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर 'भेड़िया' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा- 'भेड़िया की शूटिंग, अमर कौशक द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की आने वाली फिल्म जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगे। ये फिल्म अपने अंतिम चरण में हैं। आज में शूटिंग की साइट पर गया। Ziro में फिल्म के क्रू से मिलकर बेहद खुशी हुई। अरुणाचल को चुनने के लिए धन्यवाद'।

— Pema Khandu པདྨ་མཁའ་འགྲོ་། (@PemaKhanduBJP) April 14, 2021

इसके अलावा उन्होंने वरुण धवन का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर इमोशनल स्पीच दे रहे हैं। वरुण बताते हैं कि उन्हें अरुणाचल प्रदेश में शूट करना बेहद पसंद आया और ये उनके लिए हमेशा खास रहेगा'।

— Pema Khandu པདྨ་མཁའ་འགྲོ་། (@PemaKhanduBJP) April 15, 2021

वरुण धवन का वीडियो शेयर करते हुए सीएम ने लिखा- 'एक्टर वरुण धवन को सुनिए Ziro में भेड़िया की शूटिंग का अनुभव शेयर करते और अरुणाचल के लोगों के लिए दिल की बात कहते हुए। Ziro के लोगों का धन्यवाद अच्छा प्रभाव बनाने और बॉलीवुड टीम का ध्यान रखने के लिए'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें