Hindi NewsEntertainment NewsVarun Dhawan to make Raksha Bandhan 2018 special gift to his sisters

Raksha Bandhan 2018: अपनी बहनों को वरुण धवन ने भेजा खास तोहफा, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

रक्षा बंधन को लेकर हर भाई-बहन काफी एक्टसाइटेड हैं। सभी भाई-बहनें एक दूसरो को गिफ्ट भेज रहे हैं। इस परंपरा को फॉलो करते हुए बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन ने भी अपनी बहनों के लिए खास तोहफा भेजा है। लेकिन वरुण...

Raksha Bandhan 2018: अपनी बहनों को वरुण धवन ने भेजा खास तोहफा, देखकर हैरान हो जाएंगे आप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 26 Aug 2018 06:16 AM
हमें फॉलो करें

रक्षा बंधन को लेकर हर भाई-बहन काफी एक्टसाइटेड हैं। सभी भाई-बहनें एक दूसरो को गिफ्ट भेज रहे हैं। इस परंपरा को फॉलो करते हुए बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन ने भी अपनी बहनों के लिए खास तोहफा भेजा है। लेकिन वरुण धवन ने अपनी बहनों को जो उपहार भेजा है उसे लेकर वह काफी दूविधा में नजर आए। वह अपने उपहार को लेकर काफी नर्वस दिखे। वरूण को ऐसा लग है कि कही उनका उपहार उनकी बहने रिजेक्ट न कर दें।

दरअसल, जल्द ही वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बुनकरों पर आधारित है। इस फिल्म में वरुण धवन एक ट्रेलर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बस क्या बुनकरों की मदद करने के लिए उनके हाथों की बनी हुईं स्पेशल हैम्पर मंगवाई है। इस स्पेशल हैम्पर में साड़ी, दुपट्टा, सॉल, स्टोल और शूट हैं। वरुण धवन अपने इस राखी को खास बनाने के लिए खास इंतजाम किया है। लेकिन वह परेशान हैं कि कहीं उनकी बहनों को यह गिफ्ट पसंद नहीं आया तो क्या होगा। 

स्पेशल हैम्पर पर बात करते हुए वरुण ने जानकारी दी है कि हर साल मैं अपनी बहनों को कुछ ऐसा तोहफा देना चाहता हूं, जो उन्हें खूब पसंद आए। भारतीय आर्ट और क्रॉफ्ट्स की खूबसूरती बेमिशाल है। फिल्म सुई धागा के दौरान मुझे इसके बारे में ज्यादा कुछ जानने और समझने का मौका मिला। मैं अपनी बहनों को हैंडमेड गुडीज देना चाहता था। इस गुडीज में दुप्पटा, साड़ी, स्टोल्स और हैंडमेड डायरी है। इन सभी आइटम पर फुलकारी आर्ट, चंदेरी फैब्रिक, तुसार सिल्क, कांथा का काम किया गया है। मैं आशा करता हूं कि मेरी बहनों को ये सब पसंद आए।

बता दें कि वरुण धवन अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें वरुण और अनुष्का सिलाई मशीन के साथ नजर आ रहे हैं और उनके आसपास सिलाई का ही सामान रखा हुआ है। शरत कटारिया की यह फिल्म भारतीय बुनकरों की जिंदगी पर बेल्ड है जो 28 सितंबर को रिलीज होगी। 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें